Kareena Kapoor will stop those who break the red signal!

रेड सिग्नल तोड़ने वालों को रोकेगी करीना कपूर! ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिस ने निकाला ये उपाय

Delhi Police Traffic Rules: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों को ठीक करने के लिए नया तरीका इजाद किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 17, 2022/8:32 am IST

नई दिल्ली। Delhi Police Traffic Rules: दिल्ली पुलिस अक्सर विभिन्न विषयों पर जागरूकता बढ़ाने और सोशल मीडिया के माध्यम से सूचनात्मक संदेश फैलाने के लिए नए तरीके खोजती रहती है। अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों को ठीक करने के लिए नया तरीका इजाद किया है। शनिवार को लोगों से एक गजब के तरीके से ट्रैफिक नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक छोटा मेम क्लिप शेयर किया है। इसमें उन लोगो को टारगेट किया जा रहा है जो लाल ट्रैफिक लाइट जंप करते हैं और सड़क पर दूसरों के जीवन को खतरे में डालते हैं।

इस क्लिप में एक तेज रफ्तार कार को ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट को जंप करते हुए दिखाया है। कार के आगे बढ़ने के बाद, करीना कपूर खान का ‘पू’ कैरेक्टर उनकी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से रेड लाइट के ऊपर दिखाई देता है और अपने डॉयलाग ‘ये कौन है जिसे पू को दोबारा मुड़ कर नहीं देखा’ के रूप में पेश करता है।

इससे पहले, 12 जुलाई को, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने नासा की ब्रह्मांड की सबसे गहरी और सबसे तेज इन्फ्रारेड तस्वीर शेयर की थी, जो सीटबेल्ट पहने एक व्यक्ति की छवि के बगल में थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘सितारों और चालान को देखने से बचने के लिए सीटबेल्ट के साथ ड्राइव करें।’

 

 

 

 
Flowers