Lost My Death Certificate Please Return Me Viral News Paper Advertisement

‘मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है…किसी को मिले तो कृपया मुझे लौटा दें’ अखबार में विज्ञापन देखकर हो गए लोगों के होश फाख्ता

'मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है...किसी को मिले तो कृपया मुझे लौटा दें’! Lost My Death Certificate Please Return Me Viral News Paper

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 24, 2022/10:38 am IST

नई दिल्लीः Lost My Death Certificate अखबारों में कई तरह के विज्ञापन देखने को मिलता है। कभी कोई शादी के लिए विज्ञापन देता है तो कोई अपने खोए हुए सामान को वापस पाने के लिए विज्ञापन देता है। ऐसा ही एक विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल विज्ञापन को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। दरअसल शख्स ने विज्ञापन देकर निवेदन किया है कि मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है…किसी को मिले तो वापस लौटा दें।

Read More: ‘हम अविमुक्तेश्वरानंद को शंकराचार्य नहीं मानते…’ शंकराचार्य पद को लेकर अखाड़ा परिषद ने जताई आपत्ति

Lost My Death Certificate सुनकर हो गए न होश फाख्ता…अब आप भी ये सोचने पर मजबूर हो गए होंगे कि आखिर जिंदा आदमी का डेथ सर्टिफिकेट कैसे बना? हैरानी की बात तो ये है कि आखिर जिंदा आदिमी का डेथ सर्टिफिकेट कैसे बना दिया गया? खैर ये तो सरकार जांच का विषय है, लेकिन फिलहाल ये पेपर कटिंग सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Read More: किफायती कीमत में शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने कमा सकेंगे मोटी रकम 

मिली जानकारी के अनुसार असम के होजाई जिले स्थित लामडिंग के सिमुलताला के रहने वाले रंजीत कुमार चक्रवर्ती ने यह ऐड दिया है। इसमें लिखा है, ’मैंने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो दिया है। 07/09/2022 को लामडिंग बाजार में सुबह करीब 10.00 बजे यह मुझसे खो गया।’ इसके साथ ही उन्होंने डेथ सर्टिफिकेट का रजिस्ट्रेशन नंबर और अपना नाम भी लिखा है। साथ ही विज्ञापन में उनका पूरा पता दिया गया है।

Read More: गाली-गलौच पर टोकना पड़ा भारी, युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला 

सोशल मीडिया पर लोग इस विज्ञापन को लेकर खूब मजे ले रहे हैं। कई सारे मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। आईपीएस अधिकारी रुपीन शर्मा ने इस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ’इट हैपंस ओनली इन इंडिया।’ वहीं, दूसरे लोग इस पर मजे लेते हुए कह रहे हैं कि क्या इस शख्स ने स्वर्ग से अपना डेथ सर्टिफिकेट खोने की सूचना दी है। कुछ यूजर्स यह पूछ रहे हैं कि अगर उन्हें खोया हुआ डेथ सर्टिफिकेट मिल भी गया तो उसे देने के लिए कहां जाएंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers