lover puts sindoor on bride's forehead in front of groom

मौके पर चौका! दूसरी महिला के साथ बात करता रह गया दुल्हा, इधर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग

मौके पर चौका! दूसरी महिला के साथ बात करता रह गया दुल्हा : lover puts sindoor on bride's forehead in front of groom

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 18, 2022/4:24 pm IST

lover puts sindoor on bride’s forehead सोशल मीडिया पर शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो इन दिनों वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो लोगों को कुछ सिखाते हैं तो कुछ भावुक कर देते हैं। कुछ वीडियो मजेदार भी होते, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read more :  इस पार्टी को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, संभाल चुके हैं कई अहम जिम्मेदारी 

lover puts sindoor on bride’s forehead वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह चल रहा है। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। दूल्हे की उम्र काफी ज्यादा लग रही है, जबकि दुल्हन की उम्र कम है। दुल्हन चुपचाप सिर नीचे किए हुए है। वहीं, दूल्हा बगल में खड़ी एक महिला से बात कर रहा है। इसी दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। दरअसल, जब दूल्हा अन्य महिला से बात करने में व्यस्त रहता है तभी स्टेज के पीछे से दुल्हन की ओर एक शख्स चढ़ता है। वह शख्स हाथ में सिंदूर लिए हुए है। वह दुल्हन की कुर्सी के पीछे खड़े होकर उसे पीछे से ही सिंदूर लगाने लगता है। शख्स पूरे 5 बार दुल्हन की मांग भरता है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस दौरान दूल्हा ये सब होता हुआ देखता ही नहीं है।

Read more :  Maruti ने पेश किया S-Presso का नया वर्जन, महंगे डीजल-पेट्रोल के जमाने में मिलेगा माइलेज, जानिए कितनी होगी ​कीमत

दुल्हन को भगा ले गया दूसरा व्यक्ति

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि शख्स दुल्हन को सिंदूर लगाने के बाद उसका हाथ पकड़ता है और उसे चलने के लिए इशारा करता है। ऐसा लगता है दुल्हन भी शख्स को जानती है, वह भी उठ खड़ी होती है और दोनों स्टेज के पीछे से चुपचाप फरार हो जाते हैं। यह वीडियो देखने में काफी फनी है। यूजर्स इसे देखकर लोटपोट हुए जा रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shitty.humours नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस पर कैप्शन लिखा गया है- ‘मौके पर चौका’।.

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHITTY HUMOURS 💀 (@shitty.humours)