Man purchases bike worth Rs 2.6 lakhs by paying in 1rs coins

युवक ने खरीदी 2.6 लाख रुपए की बाइक, 1-1 रुपए के सिक्के में किया भुगतान, गिनने में शोरूम वालों को लग गए 10 घंटे

युवक ने 2.6 लाख रुपए की बाइक, 1-1 रुपए के सिक्के में किया भुगातन! Man purchases bike worth Rs 2.6 lakhs by paying in 1rs coins

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 28, 2022/2:51 pm IST

सलेम: paying in 1rs coins तमिलनाडु के सलेम के रहने वाले युवक वी बूबाथी ने 2.6 लाख रुपए की बाइक खरीदी है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कोई नई बात तो नहीं है। लेकिन असली मसला आगे है। दरअसल वी बूबाथी के दिए गए पैसे को गिनने में शोरूम के कर्मचारियों को 10 घंटे लग गए। है न हैरान करने वाली बात, तो आइए जानते हैं कि क्यों शोरूम वालों को पैसे गिनने में 10 घंटे का समय लग गया?

Read More: इन 5 राशियों के लोग हो सकते हैं मालामाल, शुक्र करने वाले हैं इस राशि में गोचर

paying in 1rs coins वी. बूबाथी ने आज से तीन साल पहले एक बाइक खरीदने का सपना देखा था, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे क्योंकि उस समय बाइक की कीमत 2 लाख रुपए थी। फिर बूबाथी ने अपने सपने को पूरा करने के लिए 1 रुपए का सिक्का बचाने का फैसला किया। लगातार 3 सालों तक उन्होंने 1 रुपए के सिक्कों को इकट्टा किया। बाद में उन्होंने अपनी बचत जमा की और सिक्कों को एक शोरूम में ले गए और एक नया बजाज डोमिनार खरीदा।

Read More: SECR की 10 ट्रेनों को किया गया रद्द, 28 मार्च से 4 मई तक प्रभावित रहेंगी ट्रेनें

नामी मीडिया संस्थान की खबर के मुताबिक, भारत एजेंसी के प्रबंधक महाविक्रांत ने कहा, ‘मोटरसाइकिल शोरूम के कर्मचारियों ने बूबाती की तीन साल की बचत को गिनने में 10 घंटे का समय लिया।’ बीसीए में डिग्री हासिल करने वाले बूबाथी 4 साल पहले एक निजी कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में काम करते थे।

Read More: प्रेमी अपनी प्रेमिका के पीठ के पीछे 4 दूसरी औरतों से भी चला रहा था चक्कर.. पता चला तो सभी ने मिलकर की ऐसी हालत

बाद में उन्होंने नौकरी छोड़कर अपना YouTube चैनल शुरू किया। बूबाथी ने किस तरह सिक्के ले जाकर बाइक खरीदी, इसका भी वीडियो उन्होंने अपने YouTube चैनल पर अपलोड किया है। बूबाथी का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लोग उसके जज्बे को सलाम कर रहे हैं, क्योंकि जिस तरह उसने सपने को पूरा करने के लिए एकाग्रता और निरंतरता दिखाई, वो अपने आप में बेमिसाल है।

Read More: राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, अज्ञात शख्स ने फोन पर की गाली गलौज