शख्स ने रखा 100 पत्नी हजार बच्चे का टारगेट, एक रात में 4 से 'लव', मौत तक सबको प्रेग्नेंट करने का प्लान | This man targeted 100 wife and thousand children, has sex with 4 in one night, plans to pregnant everyone till death

शख्स ने रखा 100 पत्नी हजार बच्चे का टारगेट, एक रात में 4 से ‘लव’, मौत तक सबको प्रेग्नेंट करने का प्लान

शख्स ने रखा 100 पत्नी हजार बच्चे का टारगेट, एक रात में 4 से 'लव', मौत तक सबको प्रेग्नेंट करने का प्लान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 13, 2021/10:33 am IST

जिम्बाम्बे। दुनिया में कई तरह के लोग हैं, उनके सबके अपने अपने शौक भी हैं। कुछ ऐसे लोग भी है जो बिल्कुल अलग ही करना चाहते हैं, ऐसा ही दुनिया में एक शख्स है, जिसकी जिंदगी का लक्ष्य 100 शादियां कर एक हजार बच्चे पैदा करना है। हम बात कर रह हैं जिम्बाम्बे (Zimbabwe) में रहने वाला 66 साल के मिशेक न्यानडोरो (Mishek Nyandoro) की। जिसके अभी 16 बीवियां है, साथ ही जल्द वो 17वीं शादी करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाने से हुई पति की मौत, सिटी हॉस्पिटल में भर्ती था मरीज, महिला ने एसपी …

मिशेक का मुख्य काम सिर्फ अपनी बीवियों को संतुष्ट करना ही है, दूसरा वह कोई कार्य नहीं करता है, मिशेक की जिंदगी का टारगेट है कि वो अपनी मौत से पहले 100 शादियां करे, अभी उसकी 16 बीवियां और 151 बच्चे हैं। लेकिन इनसे वो खुश नहीं है, वो चाहता है कि उसके मरने से पहले वो एक हजार बच्चों का पिता बने, इसके लिए वो जमकर मेहनत भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें: रमन सिंह को मिलना चाहिए पद्म पुरस्कार, आबकारी का राजस्व बढ़ाने को ल…

मिशेक हर रात अपनी 4 पत्नियों को टाइम देता है, उसकी कोशिश होती है बारी-बारी से सभी को खुश रखा जाए, उसकी सारी बीवियां एक ही घर में रहती हैं। मिशेक ने अपने साथ हो रही अजीबोगरीब परेशानी को भी शेयर किया, मिशेक का कहना है कि उसकी पत्नियां समय के साथ बूढ़ी हो रही हैं, ऐसे में वो अपने पति के साथ सेक्स लाइफ मैच नहीं कर पाती।

ये भी पढ़ें: वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर अब PM मोदी की जगह CM भूपेश बघेल की फोटो, छ…

इसी कारण मिशेक को नई-नई युवा लड़कियों से शादी करनी पड़ रही है, मिशेक का कहना है कि उसने अपने टारगेट के हिसाब से अपना रूटीन बना लिया है, वो चार बीवियों के साथ हर रात समय गुजार उन्हें प्रेग्नेंट करने की कोशिश में रहते हैं। वो बेरोजगार है, उसका कहना है कि उसके बच्चे ही उसका घर चलाते हैं। उसे तरह-तरह के गिफ्ट्स देते हैं, उसके कई बेटे सरकारी नौकरी में है, साथ ही कई बेटियों की शादी हो चुकी है। मिशेक ने आखिरी बार शादी साल 2017 में की थी, 2021 में वो फिर से शादी की शहनाई बजाने को तैयार है।