Youth got pregnant by sexually abusing a sixth grade student

मां बन गई छठी कक्षा की छात्रा, तीन महीनों से रह रही थी मौसी के घर, फिर हुआ ये कांड

Class VI student victim of sexual abuse मां बन गई छठी कक्षा की छात्रा, तीन महीनों से रह रही थी मौसी के घर, फिर हुआ ये कांड

Edited By: , November 29, 2022 / 08:05 PM IST

Class VI student victim of sexual abuse : बोकारो। झारखंड के बोकारो जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी युवक एक छठी क्लास की छात्रा के साथ 1 साल तक दुष्कर्म करता रहा। इसका खुलासा तब हुआ जब छात्रा 7 महीने की गर्भवती हो गई। वहीं, पीड़िता के बयान पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

छात्रा हुई 7 महीने की गर्भवती
बताया जा रहा है कि छठी कक्षा की छात्रा अप्रैल में अपने मौसी के पास अहमदाबाद गई थी। वहां बच्ची करीब 3 महीने तक रही, जब उसको पीरियड आना बंद हो गए तो उसने अपनी मौसेरी बहन को इसके बारे में बताया, जिसके बाद इस बात की जानकारी माता-पिता को दी गई। इसके बाद परिजन बच्ची को बोकारो ले आए।

Read more: मासूम को बहला-फुसलाकर स्कूल के कमरे ले गया दरिंदा, फिर की ऐसी घिनौनी हरकत… 

परिजनों के पूछने पर बच्ची ने आपबीती सुनाई कि सेक्टर 4 स्थिति सब्जी मार्केट के पास झोपड़ी में रहने वाले 20 वर्षीय राज पांडेय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सुनने के बाद परिजन पीड़िता को लेकर देर रात जिला स्टील सिटी के महिला थाने पहुंचे।

1 साल तक युवक करता रहा दुर्षकर्म
Class VI student victim of sexual abuse : पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 1 साल से आरोपी के साथ उसका का संबंध था। वह उसे स्कूल से ले जाने व लाने का काम करता था। इसी दौरान वह उसके झांसे में फस गई और आरोपी अप्रैल में उसे जगन्नाथ मंदिर ले गया और वहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। किशोरी ने बताया कि इसके बाद आरोपी शादी के नाम पर उसके साथ शोषण करता रहा जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी से इसका समाधान निकालने के लिए कहा तो युवक ने कहा कि गर्भपात करा लो।

Read more: पड़ोसी ने बनाया मासूम को हवस का शिकार, बच्ची को इस हालत में देख परिजनों के उड़े होश

सारा खर्च भी हम दे देंगे। कुछ दिनों से वह फोन भी नहीं उठा रहा। वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि जो युवक ने किया है उसे निभाना होगा हमें इंसाफ चाहिए। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ छापेमारी शुरु कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें