Mother and Snake fight

Video : अपने लाल को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई मां, वीडियो देख हो जाएंगे रौंगटे खड़े

Mother and Snake fight : इस वीडियों में आप एक छिपकली को अपने शावक को बचाने के लिए सांप से लड़ते हुए देख सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 07:05 AM IST, Published Date : March 18, 2023/9:43 pm IST

Mother and Snake fight : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो शेयर होते हैं जो कभी हमें हंसाते हैं, कभी हमें हैरान करते हैं, कभी हमें सोचने पर मजबूर करते हैं, कभी हमें हैरान करते हैं, कभी हमें दुखी करते हैं। हालांकि अनगिनत वीडियो इंटरनेट पर हर दिन साझा किए जाते हैं, लेकिन कुछ ही हमारा ध्यान खींच पाते हैं। यह एक ऐसा वीडियो है।

read more : 28 किमी पैदल चलकर दुल्हन को ब्याहने पहुंचा दूल्हा, वाहनों के लिए नहीं मिला कोई ड्राइवर, सामने आई ये बड़ी वजह 

Mother and Snake fight : कहते हैं न किसी जीवन में कोई भी विपत्ति क्यों न आ जाए मां हमेशा अपने बच्चों के साथ खड़ी रहती है। मां अपनी संतानों को किसी भी प्रकार की कठनाईयों में नहीं देख सकती है। मां की ममता अपने बच्चों को किसी भी मु​सीबत में नहीं डाल सकती है। मां की ममता तो ऐसी होती है कि बच्चों की मौत को भी हरा दे। यह जो वीडियो शेयर किया गया है वह भी मां की ममता के भरा हुआ है।

read more : कल कांकेर और बिलासपुर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

Mother and Snake fight : इस वीडियों में आप एक छिपकली को अपने शावक को बचाने के लिए सांप से लड़ते हुए देख सकते हैं। वीडियो में सांप बच्चे की छिपकली को पकड़ लेता है और उसका शिकार करने के लिए उसे कसकर लपेट देता है। इस बीच, एक दीवार में फंसी एक मां छिपकली अपने शावकों को बचाने के लिए एक सांप से लड़ती है।

read more : Raigarh News: भाजपा की महिला पार्षद पति समेत गिरफ्तार, मारपीट का ST/SC एक्ट के तहत हुए अरेस्ट

Mother and Snake fight : छिपकली बिना किसी डर के सांप को काट लेती है। लेकिन दुर्भाग्य से युवा छिपकली अंत में सांप के आगे घुटने टेक देती है। वीडियो देखने में बेहद डरावना और दर्दनाक है। लेकिन कुदरत का नियम कैसे काम करता है ये तो सभी जानते हैं। अगर आप वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे कि भूख का कोई एहसास नहीं होता। साथ ही यह एक मां की हिम्मत को भी दर्शाता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें