Mother Pregnant With Own Son and Deliver Baby Girl

पति की रजामंदी से बेटे से प्रेग्नेंट होकर महिला ने दिया बेटी को जन्म, लेकिन अब फंस गई मुसीबत में

पति की रजामंदी से बेटे से प्रेग्नेंट होकर महिला ने दिया बेटी को जन्म, लेकिन अब फंस गई मुसीबत में! Mother Pregnant With Own Son

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 04:14 PM IST, Published Date : July 3, 2023/4:11 pm IST

नई दिल्लीः Mother Pregnant With Own Son भाग दौड़ भरी जिंदगी में समय के साथ लोग रिश्तों की मर्यादा भूलते जा रहे हैं। लोग अब करीबी रिश्तेदारों से ही शादी कर ले रहे हैं। हालांकि पहले ऐसे मामले विदेशों में ही देखने को मिलते थे। लेकिन अब सभ्यताओं का देश कहे जाने वाले भारत में भी ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जहां बहन तक से लोग शादी रचा ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने ही बेटे से गर्भवती हो गई। वहीं, अब महिला इस मुसीबत में फंस गई है कि वो अपनी बेटी को कैसे बताए कि उसका भाई ही पिता है।

Read More: सिंधिया के गढ़ में प्रियंका गांधी भरेंगी हुंकार…! 22 जुलाई को होगी सभा, दौरे को लेकर तैयारियां तेज 

Mother Pregnant With Own Son दरअसल द अटलांटिक के डियर थेरेपिस्ट कॉलम में एक महिला ने अपनी पहचान छिपाकर पूरे मामले का खुलासा किया है। महिला ने बताया कि पहले उसके पति के एक अन्य महिला के साथ संबंध से उनके दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) थे। शादी के बंधन में बंधने के बाद, जोड़े ने अपने बच्चे पैदा करने के बारे में सोचा। लेकिन यह संभव नहीं हो सका क्योंकि उसके पति की नसबंदी हो चुकी थी। अब ये कपल परेशान हो गया। द मिरर की खबर के अनुसार, महिला ने बताया कि ऐसी स्थिति में यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनका बच्चा उनके जैसा दिखे, उन्होंने एक अजीब समाधान निकाला। अटलांटिक को लिखे एक पत्र में, गुमनाम महिला ने लिखा- हम स्पर्म बैंक का उपयोग नहीं करना चाहते थे, इसलिए हमने अपने पति के बेटे को डोनर बनने के लिए कहा।

Read More: CM भूपेश ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ऐसे में भारत कैसे बनेगा विश्व गुरु? 

महिला ने आगे लिखा हमें लगा कि यह सबसे अच्छा फैसला था। इससे हमारे बच्चे में मेरे पति के ही जीन होंगे न कि किसी बाहरी इंसान के, और हम मेरे सौतेले बेटे के स्वास्थ्य, पर्सनालिटी और बुद्धिमत्ता को जानते थे। वह मदद करने के लिए राजी भी हो गया था और उसने आगे बताया अब हमारी बेटी 30 साल की है और हमने बेटी के जन्म के तीन दशक बाद तक इस सच्चाई को छुपाकर रखा है। अब हम उलझन में है कि हम उसे कैसे बताएं कि उसका पिता उसका दादा है, उसका भाई् उसका पिता है। उसकी बहन् उसकी बुआ है, और उसका भतीजा उसका सौतेला भाई है? उन्होंने बताया कि कैसे वह और उनके पति अपनी बेटी को यह बताने को लेकर चिंतित हैं कि पता नहीं वह इसपर क्या प्रतिक्रिया देगी। उन्होंने कहा, ष्यह मेरे पति के लिए भी कठिन है, क्योंकि वह चाहते हैं कि हमारी बेटी को पता चले कि वह ही उसके पिता है।

Read More: 6 जुलाई सुबह 5: 12 बजे दिल थाम कर बैठिए, होने जा रहा ये बड़ा काम, इंतजार की घड़ियां होगी खत्म 

महिला के ऑनलाइन पोस्ट के जवाब में, एक मनोचिकित्सक और कॉलमनिस्ट लोरी गोटलिब ने कहा कि वह अपनी बेटी से माफी मांगने से पहले उसे बैठाएं और पूरी बात ठीक से समझाएं। उनसे 30 साल तक सच्चाई छुपाने के लिए पूरी जिम्मेदारी लेने का आग्रह करते हुए, गोटलिब का कहना है कि वे अपनी बेटी को बातचीत में हावी होने दें। साथ ही उन्होंने पहले बेटी के भाई से बात करने को भी कहा ताकि वह उसकी प्रतिक्रिया से अचंभित न हो जाए। गोटलिब ने कहा कि इसमें शामिल किसी भी व्यक्ति के लिए यह एक आसान बातचीत नहीं होगी लेकिन यह जरूरी है कि वह सच्चाई जाने।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक