Mother Son Romance in Swimming Pool Mother Son Romance Video

मां-बेटे ने स्वीमिंग पूल पर किया खुल्लम खुल्ला रोमांस, रिकॉर्ड करके किसी ने सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

मां-बेटे ने स्वीमिंग पूल पर किया खुल्लम खुल्ला रोमांस! Mother Son Romance in Swimming Pool Mother Son Romance Video

Edited By: , November 29, 2022 / 08:06 PM IST

नई दिल्लीः Mother Son Romance in Swimming पब्लिसिटी की भूख या छपास दो ऐसे रोग हैं, जिसका कोई इलाज नहीं है। जी हां सोशल मीडिया पर पापुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों रात स्टार बना दिया। वहीं, कुछ लोगों की सोशल मीडिया पोल खोलकर रख दी है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में चाची और भतीजा स्वीमिंग पुल पर खुल्लम खुल्ला रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Read More: ‘अंडरगारमेंट जरूर पहनें एयर होस्‍टेस, खराब होती है एयरलान्स की इमेज’, इस कंपनी ने जारी किया निर्देश

Mother Son Romance in Swimming इस वीडियो को ही देख लीजिए. जहां एक लड़की और एक लड़का रोमांटिक गाने पर स्वीमिंग पूल में साथ दिख रहे हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये लड़का लड़की, मां और बेटा हैं। बता दें कि वीडियो शेयर करने वाली रचना के इस्टाग्राम पर 1.3 लाख फॉलोवर्स हैं। वायरल हुई इस पोस्ट के अलावा भी कई ऐसे वीडियो रचना ने शेयर किए हैं, जिनमें वो इसी लड़के साथ रोमांटिक गाने पर एक्ट कर रही हैं। इस लड़के को रचना ने अपना बेटा बताया है। हालांकि बाद में रचना ने ये बताया कि वो इस लड़के की चाची हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna🌸 (@rachnaa_0)

Read More: चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब इस हॉस्टल के छात्राओं का नहाते हुए MMS वायरल, मचा हड़कंप 

रचना के वीडियो के बाद कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जताई है और महिला आयोग तक से कार्रवाई की मांग की है, तो कुछ यूजर्स ने पोस्ट देखने के बाद रचना की दिल वाले इमोजी भेजें हैं तो कुछ ने रचना से उनकी उम्र के बारे में पूछा है, तो कुछ यूजर्स ने ऐसे पैरेंट्स को जेल भेजने की मांग की है। रचना का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने उस पर चाइल्ड एब्यूज़ का भी आरोप लगाया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna🌸 (@rachnaa_0)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक