Murder of daughter who married lover in Pakistan

प्रेमी से निकाह करना चाहती थी बेटी, नहीं मानी तो मि​ली ऐसी खौफनाक सजा…

Murder of daughter who married lover in Pakistan प्रेमी से निकाह करना चाहती थी बेटी, नहीं मानी तो मि​ली ऐसी खौफनाक सजा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 29, 2022/5:27 pm IST

Murder of daughter who married lover: गुरदासपुर,पाकिस्तान। पाकिस्तान के जिला चारसदा के कस्बा मंडानी मे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी तथा नौजवान बेटी की अपने रिश्तेदारों के साथ मिल कर अनख की खातिर हत्या कर दी।

सीमापार सूत्रों के अनुसार मृतक महिला सबरी बीबी के चाचा रख्खा अल्ला ने पुलिस को सूचित किया कि उसे मंडानी के लोगों ने सूचित किया है कि उसकी भतीजी सबरी बीबी तथा उसकी बेटी सायरा बीबी की किसी ने हत्या कर दी है तथा शव घर के अंदर पड़े हैं।

Read more: शर्मनाक! भैंस के नन्हे बछड़े के साथ दुष्कर्म, नाराज लोगों ने आरोपी का किया ऐसा हाल 

उसने बताया कि जब लोगों की सूचना के बाद वह सबरी के घर पंहुचा तो दोनो मां बेटी के शव खून से सने पड़े थे। उसने बताया कि सायरा बीबी किसी नौजवान से प्रेम करती थी तथा उसके साथ निकाह करना चाहती थी। इसके लिए सबरी बीबी भी सायरा को सहयोग कर रही थी जबकि उसका पति अहमद इसका विरोध कर रहा था।

Murder of daughter who married lover: इस बात को लेकर कुछ दिनों से घर मे तनाव बना हुआ था और सबरी बीबी इस संबंधी मेरे से बात करती थी। पुलिस ने शक के आधार पर अहमद को हिरासत मे लेकर पूछताश की तो उसने स्वीकार किया कि सबरी तथा सायरा की हत्या उसने अपने भाई तथा परिवार के अन्य लोगों की मदद से तेज हथियारों से की है।

Read more: धर्मांतरण के लिए 400 से अधिक हिन्दुओं का टारगेट! गैंग में शामिल महिलाएं भी ऐसे बना रही थी दबाव 

उसने स्वीकार किया कि जब मां बेटी सो रही थी तो हम सभी ने एक साथ दोनो पर तेज हथियारों से हमला कर हत्या की। अहमद ने पुलिस को बताया कि अनख की खातिर हत्या करना इस्लाम मे गैर कानूनी नही है तथा न ही उसे इस संबंधी कौई पछतावा है। पुलिस ने अहमद को गिरफ्तार कर अन्य की तालाश शुरू कर दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें