Next three months are very heavy for India! This could be a big problem

भारत के लिए बहुत भारी हैं अगले तीन महीनें! खड़ी हो सकती है ये बड़ी मुसीबत

बुल्गारिया की बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने कई साल पहले दुनियाभर के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें उन्होंने भारत को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 7, 2022/3:30 pm IST

Baba Vanga Predictions List: देश के लिए आने वाले तीन महीने भारी हो सकते हैं, क्योंकि बाबा वेंगा की भविष्यवाणी में इस साल आने वाले समय में अकाल जैसी स्थिति बन सकती है। बुल्गारिया की बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने कई साल पहले दुनियाभर के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें उन्होंने भारत को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी। बाबा वेंगा के अनुसार साल 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है।

बता दें कि बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी के सही साबित होने में इस साल अब 3 महीने से भी कम समय बचा है। बता दें कि बाबा वेंगा ने इस साल के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें से अब तक 2 सच हो चुकी हैं। बाबा वेंगा (Baba Venga) ने साल 2022 में भुखमरी की भविष्यवाणी की थी। भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी और इसका असर भारत पर भी नजर आएगा। तापमान में कमी के बाद टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा और टिड्डियों का झुंड भारत में फसलों को भारी नुकसान पहुंचाएगा। इस वजह से देश में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है और भुखमरी की स्थिति आ सकती है।

read more:  8 अक्टूबर को नहीं मिलेगी बालिकाओं को प्रोत्साहन राशि, कार्यक्रम हुआ स्थगित, जानें वजह

साल 2022 में अब तक 2 भविष्यवाणियां हुईं सच

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 के लिए कुल 6 भविष्यवाणी की थी और अब तक इनमें से 2 भविष्यवाणियां करीब सच साबित हो चुकी हैं। बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों में बाढ़ को लेकर भविष्यवाणी की थी और ऑस्ट्रेलिया में बारिश के बाद बाढ़ जैसी ​हालत हो चुकी है, जबकि पाकिस्तान में भी हाल ही में बाढ़ से हालात खराब हो गए थे। इसके अलावा कई शहरों में पानी की कमी की भविष्यवाणी भी सच साबित हो चुकी है।

read more: सीरियल किलर की खोपड़ी 181 साल से जार में रखी है बंद, इस तरह की थी 70 से अधिक किसानों की हत्या

इन 4 भविष्यवाणियों पर नजर

ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ और कुछ देशों की पानी की कमी के अलावा बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 में साइबेरिया से एक नया घातक वायरस सामने आने की भविष्यवाणी (Baba Venga Predictions for 2022) की थी। कोरोना वायरस के बाद लोगों में नए वायरस को लेकर खौफ है, इसके अलावा बाबा वेंगा ने एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भी भविष्यवाणी की थी।