Nora Fatehi also failed in front of this child

इस छोटे से बच्चे के आगे नोरा फतेही के मूव्स भी पड़े फीके, ‘हाय गर्मी’ में किया ऐसा डांस की अभिनेत्री भी हुई फेल, देखें वीडियो

Nora Fatehi's moves paled in front of this little child, actress also failed to do such a dance in 'Hi Summer :बच्चे की हर तरफ हो रही तारिफ

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 07:55 PM IST, Published Date : January 31, 2023/7:54 pm IST

Nora Fatehi also failed in front of this child: मुंबई : बॉलीवुड गानों पर अक्सर अपने कई लोगों को वीडियो शेयर करते हुए देखा होगा । जिसमे लोग अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते नजर आते है। इन दिनों बॉलीवुड का नशा हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिर चाहे वो बूढ़ा बच्चा या जवान ही क्या न हो। दुनिया के कोने कोने से बॉलीवुड गानों पर लोग अपने रील और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है। ताकि लोग उनके टैलेंट को देखे और पहचान सके। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक छोटा सा बच्चा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही के गाने हाय गर्मी पर करता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े : घरेलू कोयला उत्पादन बढ़ेगा, आयात घटेगा: आर्थिक समीक्षा

‘हाय गर्मी’ गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

महज़ 5 या 6 छः साल के बच्चे के द्वारा किया गया ये डांस अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बच्चे का ये अद्भुत डांस देखने के बाद हर कोई हैरान है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूल ड्रेस पहनकर जबरदस्त तरीके से डांस करता हुआ नजर आ रहा है। बैकग्राउड में नोरा फतेही का गाना ‘गर्मी’ बज रहा है। उसके डांस मूव्स तो शानदार हैं ही, साथ ही उसके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. बच्ची का ये डांस यकीनन आपके दिल को छू जाएगा। यह वीडियो देखने के बाद आप कह उठेंगे कि इस बच्चे ने तो नोरा से भी तगड़ा डांस किया है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह एक पल के लिए दंग रह गया।

यह भी पढ़े : रात को अंधेरे में प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, पंचायत तक गया मामला तो….

डांस मूव्स देख लोग हुए हैरान

बच्चा पूरी मस्ती से एंजॉय करते हुए हाय गर्मी गाने पर एक से बढ़कर एक दमदार स्टेप्स करता है। उसका एक-एक स्टेप नोरा फतेही के स्टेप्स को टक्कर दे रहा है ।वहां मौजूद बच्चे चीख-चीखकर उसको चीयर कर रहे हैं। स्कूली बच्चे का डांस लोगों के दिलों में घर कर रहा है. ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट स्कूल ड्रेस में बच्चे चेहरे के एक्सप्रेशन भी काफी प्यारे हैं ।

यह भी पढ़े : Madhya Pradesh में बिजली चोरी रोकने की कवायद। Madhya Pradesh Non Stop News | Today Top News

बच्चे की हर तरफ हो रही तारिफ

Nora Fatehi also failed in front of this child: इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को videonation.teb नामक यूजर ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘जब हम छोटे थे डांस का स्टेप भी नहीं मालूम था और ये भाई साहब।’ इस अपलोड करते ही लोगों द्वारा इसे खुब पसंद किया गया। लोग इस बच्चे के हुनर की खुब तारिफ कर रहे हैं।