nursery rhyme johny-johny-yes-papa maithili version video viral 

अब इंग्लिश में नहीं मैथिली में सुनिएं बच्चों की मशहूर कविता ‘Johny Johny Yes Papa’, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

 Johny-johny yes papa Nursery rhyme in maithili version: आप जब छोटे रहे होंगे तो नर्सरी में मशहूर कविता 'जॉनी-जॉनी यश पापा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 26, 2022/8:21 pm IST

Johny-johny yes papa Nursery rhyme in maithili version: आप जब छोटे रहे होंगे तो नर्सरी में मशहूर कविता ‘जॉनी-जॉनी यश पापा’ (Johny Johny Yes Papa) राइम जरूर पढ़े होंगे। रटे होंगे। बच्चों की इस मशहूर  johny johny yes papa nursery rhyme को खूब तोतो की तरह रटे होंगे। इस कविता को सबसे पहले घर पर पैरेंट्स से रटाते सुने होंगे तो स्कूल में टीचर बच्चों की सिखाते हुए देखे होंगे। लेकिन अब इसे इंग्लिश में रटने की जरूरत नहीं है। पहली बार इस कविता का मैथिली वर्जन आया है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं :  नवरात्रि के पहले ही दिन सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने DA से पहले किया ये बड़ा ऐलान

इस वायरल हो रहे वीडियो को Educators of Bihar नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।  इस वीडियो में एक महिला शिक्षिका बच्चों को अंग्रेजी कविता को मैथिली में सीखा रही है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। अंग्रेजी की प्रसिद्ध कविता जॉनी-जॉनी यस पापा का मैथिली वर्जन देखकर लोग चौंक रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो गदर मचा रहा है।  ृवायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा गर्दा मचाते हुए धमाल कर रहा है। इस वीडियो में वो अंग्रेजी कविता का मैथिली वर्जन बोल रहा है। जो सुनने में मजा आ रहा है। इस कविता के जरिए बच्चों को आसानी से इसका अर्थ समझाने की कोशिश की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers