People's screams went out.. When the girl reached the mall with a snake wrapped in her hair instead of a bun

लोगों की निकल गई चीखें.. जब बालों में जूड़े की जगह सांप लपेटकर मॉल पहुंच गई लड़की.. वीडियो वायरल

People's screams went out.. When the girl reached the mall with a snake wrapped in her hair instead of a bun

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 22, 2021/3:34 pm IST

नई दिल्ली। एक लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की ने ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

लड़की ने अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। इस एक्सपेरिमेंट को देखकर आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे। वायरल वीडियो में लड़की एक शॉपिंग मॉल में जाती दिखाई दे रही है।

पढ़ें- सार्वजनिक स्थलों में रात में अलाव जलाने के साथ बेसहारों, जरूरतमंदों को दिए जा रहे कंबल और गर्म कपड़े

वीडियो में देखा जा सकता है कि उसने अपने बालों में जूड़े की जगह कुछ अजीबोगरीब चीज लपेटा हुआ है। कैमरामैन जब पास आता है तो पता चलता है कि यह अजीबोगरीब चीज दरअसल एक खतरनाक सांप है।

पढ़ें- 7th Pay Commission: 31,740 रुपये तक हो सकती है बढ़ोतरी.. इस अलाउंस के बढ़ने का है इंतजार..कितनी होगी बढ़ोतरी समझे कैलकुलेशन

इसके बाद मॉल में मौजूद लोग खौफ में आ जाते हैं। लड़की के बाल में सांप देखकर आस-पास खड़े लोगों की आंखें खुली रह जाती हैं। लड़की के बाल में सांप देखकर लोगों को काफी अचंभा होता है।

पढ़ें- ‘जल्द ही महामारी के सबसे बुरे दौर से गुजर सकते हैं’.. ओमिक्रॉन को लेकर बिल गेट्स की चेतावनी.. कहा- मैंने अपने सभी प्लान कैंसल कर दिए

कुछ लोग तो सांप देखकर डर जाते हैं, जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने लगते हैं। दूसरी ओर लड़की बिल्कुल ही बेखौफ होकर शॉपिंग करती दिखाई दे रही है। उसके चेहरे पर जरा भी डर दिखाई नहीं दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

 
Flowers