बाथब्रश से मरीज को इलेक्ट्रिक शॉक देते हुए डॉक्टर की तस्वीर वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक | Photo of doctor giving electric shock to patient with bathbrush goes viral, people jokingly mocked

बाथब्रश से मरीज को इलेक्ट्रिक शॉक देते हुए डॉक्टर की तस्वीर वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

बाथब्रश से मरीज को इलेक्ट्रिक शॉक देते हुए डॉक्टर की तस्वीर वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 23, 2020/1:12 pm IST

नईदिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टीवी सीरियल का सीन खूब वायरल हो रहा है, इस सीन में डॉक्टर डीफिब्रिलेशन ट्रीटमेंट (इलेक्ट्रिक शॉक) देते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीन में ट्रीटमेंट के लिए जो उपकरण इस्तेमाल में दिखाया गया है असल में वो बाथरूम साफ करने वाले स्क्रबर ब्रश है जो उस सीन में साफ तौर पर दिख रहा है। डीफिब्रिलेटर की जगह स्क्रबर का इस्तेमाल कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:घरेलू कलह से परेशान होकर पति बन गया किन्नर, बेटा-पत्नी की नहीं की परवाह

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग भी बंद थी जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है। इस तस्वीर को देखने के बाद बस फिर क्या था ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इसका मजाक उड़ाने लगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से लंदन तक बस से सफर होगा पूरा, 70 दिनों में 18 देशों से होक…

दरअसल, एक बंगाली सीरियल का यह सीन है जिसमें मरीज को इलेक्ट्रिक शॉक देकर उसकी धड़कन को नॉर्मल करने की कोशिश करते हुए डॉक्टर को दिखाया जा रहा है। इस सीन में ब्रश के इस्तेमाल पर लोग खूब फिरकी ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सरकारी आंकड़ों का सच? 65 साल की महिला ने 13 माह में 8 बच्चों को दिय…

एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि इस डॉक्टर को अपनी डिग्री सरेंडर कर देनी चाहिए जबकि दूसरे यूजर ने लिखा डॉक्टर के हाथ में जो उपकरण दिखाया गया असल में वो ब्रश है। क्या ये कोई नया मेडिकल इंस्ट्रूमेंट है।