python and komodo dragon fight video viral

खौफनाक Video…! अजगर और कोमोडो ड्रैगन के बीच खूनी लड़ाई, वीडियो देख कांप उठेगी आपकी रूह

python and komodo dragon fight video viral: अजगर की जकड़ में होने के चलते ड्रैगन बीच बीच में अपनी ताकत खोता जा रहा था।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : June 26, 2023/3:02 pm IST

python and komodo dragon fight video viral : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते है। वहीं सांपों से जुड़े भी कई वीडियो देखे जाते है। अगजर दुनिया का सबसे शक्तिशाली और खतरनाक जनवर माना गया है। इसकी पकड़ ही इतनी मजबूत होती है कि अगर किसी शिकारी का अपने कब्जे में ले ले तो उसका अजगर की पकड़ से निकलना नामुमकित हो जाता है। अगर कई जानवारों को सीधे निगल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अजगर का सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

read more : फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़की ने घर से भागकर की शादी, सच्चाई आई सामने तो उड़े होश 

python and komodo dragon fight video viral : वीडियो में साफ तौर से देख सकते है कि कैसे अजगर ने कोमोडो ड्रैगन को अपने कब्जे में ले रखा है। पहले अजगर ने खतरनाक कोमोडो ड्रैगन को अपनी मजबूत पकड़ में जकड़ा, लेकिन अगले ही पल ड्रैगन ने अजगर को पानी पीला दिया। सीधा गर्दन पर अटैक किया और अजगर को लहूलुहान कर दिया। कभी ड्रैगन अजगर पर भारी पड़ता, तो कभी अजगर अपनी ताकत का अहसास ड्रैगन को कराने में कामयाब हो जाता। जहां अजगर की जकड़ में होने के चलते ड्रैगन बीच बीच में अपनी ताकत खोता जा रहा था। वहीं अगले ही पल अपने मजबूत जबड़े से अजगर को पकड़कर ऐसे धूल चटा देता कि वो चारों खाने चित्त हो जाता। दोनों के बीच जीवन का ये संघर्ष काफी देर तक चलता रहा।

read more : MLA साहब का गजब अंदाज… कार्यकर्ताओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल 

अजगर और कोमोडो ड्रैगन के बीच संघर्ष की लड़ाई

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कोमोडो ड्रैगन ने अजगर का पिछला हिस्सा अपने मुंह में दबोचा और चबाना शुरू कर दिया। इधर अजगर ने फिर ताकत दिखाई और ड्रैगन के मुंह पर हमला कर दिया। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है कि जो सचमुच बहुत चौंकाने वाला है। दोनों शिकारियों के बीच काफी देर तक जंग चली मगर आखिर में जीत किसी की नहीं हुई।

 

कोमोडो ड्रैगन और अजगर की लड़ाई से जुड़ा ये खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर big.cats.india नाम की आईडी से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Cat India (@big.cats.india)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें