Requested to marry the station in-charge :Jalaun latest news

‘साहब मेरी शादी नहीं हुई तो मैं …’, युवक ने थाना प्रभारी से लगाई शादी की गुहार, खत पढ़कर पुलिसकर्मियों की निकली हंसी, जानें क्या लिखा है इस चिट्टी में

Requested to marry the station in-charge : 'साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 25, 2022/10:47 pm IST

जालौन। Requested to marry the station in-charge :  शादियों का सीजन शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर शादी से जुडे कई मूवमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होते है। फिर चाहे वह वीडियो हो या फिर शादी के कार्ड। वहीं शादी से जुडा एक खत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह खत जालौन का है। जिसमें लिखा है कि ‘साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिए’। इतना ही नहीं युवक यह खत लेकर उरई कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने यह खत पेश किया। पुलिस ने जब यह खत पडा और सुना तो मौजूद पुलिसकर्मी हंसी निकल पडी।

read more : एक दर्दनाक लव स्टोरी ऐसी भी..! 3 साल तक पति से रही जुदा… जब मिलने आई तो हो गई मौत, फिर… 

युवक ने थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शादी की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि वह 30 साल का हो गया है, लेकिन परिजन उसकी शादी नहीं करवा रहे। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने उसे आश्वासन देकर घर भेजा। उरई थाना प्रभारी ने बताया कि जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का रहने वाला शाहिद शाह पुत्र मिट्ठू उरई कोतवाली में शादी कराने को लेकर प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा था। उसके बाद उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि ‘मेरी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है, परंतु अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है। जिसकी वजह से अपने जीवन जीने के अधिकार से वंचित हूँ। मैं काफी समय से परेशान हूँ, लेकिन परिवार एवं रिश्तेदार के लोगों ने अभी तक मेरी शादी के बारे में नहीं सोचा है, इसी वजह से मानसिक रूप से परेशान रहता है। यदि मेरी शादी नहीं कराई गई तो मैं मानसिक रूप से पागल हो जाऊँगा। जल्द ही मेरी शादी करा दीजिए। यदि मेरी शादी करा दी जाती है तो मैं शादी के बाद अपनी जीवनसाथी को सदैव खुशहाल रखूँगा। शादी कराने पर मैं हमेशा पुलिस का आभारी रहूँगा।

read more : सिर्फ ऐसे मर्दो से प्यार करना चाहती ये महिला..! सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बताई अनोखी वजह 

दूसरी तरफ प्रार्थना पत्र आने पर पुलिस द्वारा युवक के परिजनों को बुलाया गया, जहां उनसे बैठकर बात की गई। वहीं इस दौरान परिजनों द्वारा बताया गया है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिस कारण वह हमेशा इस तरह की हरकत करता है। बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा कर युवक को घर भेज दिया।

Requested to marry the station in-charge

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें