चिकन सैंडविच के पैकेट से निकले 43,000 रुपये कैश! फूड के साथ इतने पैसे देख दंग

चिकन सैंडविच के पैकेट से निकले 43,000 रुपये कैश! फूड के साथ इतने पैसे देख दंग रह गई महिला

Rs 43,000 cash in chicken sandwich packet, Woman stunned and did: चिकन सैंडविच के पैकेट से निकले 43,000 रुपये कैश! फूड के साथ इतने पैसे देख..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 21, 2022/2:11 pm IST

नई दिल्ली। Cash In Food packet : आजकल जब मन तब खाना घर आ जाता है। लगभग हर कोई ऑनलाइन आर्डर लेना पसंद करता है, लेकिन कई बार ऑनलाइन खाना मंगाने पर कुछ ऐसा आ जाता है जो काफी हैरान कर देने वाला होता है। ऐसा ही मामला अमरीका से सामने आया है। यहां एक महिला उस समय दंग रह गई जब उसके ऑनलाइन खाना मंगाने पर उसे 43,000 रुपये कैश मिल गए।

Read More : भाई-बहन ने कैमरे के सामने किया लिप-लॉक! वीडियो को देखकर लोगों ने किया ऐसा कमेंट

कर्ज में डूबी थी महिला, फिर भी लौटाए पैसे

दरअसल, अमेरिका की रहने वाली जोआने ओलिवर जॉर्जिया उस समय दंग रह गई जब उन्हें KFC के चिकन सैंडविच के पैकेट से 43,000 रुपये कैश मिले।इस मामले में उन्‍होंने बताया कि लंच में जैसे ही चिकन सैंडविच खाना शुरू किया, उन्‍हें सैंडविच के नीचे से 43 हजार रुपए लिफाफे में मिले। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोआने इस समय कर्जे में डूबी हुई हैं, इसके बाद भी उन्‍होंने ये पैसे देखकर पुलिस को फोन किया। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके पास शॉपिंग का विकल्‍प भी मौजूद था और वह कार की टंकी भी भरवा सकती थी। मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा, मैंने नोट गिनने शुरू किए, कुल 43 हजार रुपये थे। मैंने इसे तुरंत वापस लिफाफे में रख दिया। इसके बाद लिफाफे को बंद किया। इस दौरान अधिकारी भी वहां आ चुके थे।

Read More : Raju Srivastav Death: 50 रुपये से शुरू हुआ कॉमेडी किंग का सफर, जॉनी लीवर बने लाइफ के सबसे बड़े टर्निंग पॉइंट

पुलिस ने किया धन्यवाद

इसके बाद जब इसकी जांच की गई तो पाया गया कि KFC की डिपॉजिट राशि गलती से जोआने के बैग में चली गई थी। पुलिस ने फेसबुक पर जोआने को थैंक्‍स कहा। फेसबुक पोस्‍ट में पुलिस ने लिखा-जोआने ने सही काम तो किया ही, उन्‍होंने मैनेजर की नौकरी भी बचा ली। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी तमाम यूजर्स ने जोआने की ईमानदारी की तारीफ की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें