नागिन का बदला ! नाग की हत्या करने वाले 2 लोगों को ढूंढकर डसा, तड़प-तड़पकर हुई दोनों की मौत | Serpent's Revenge! Finding the 2 people who killed the snake bitten! both died in agony

नागिन का बदला ! नाग की हत्या करने वाले 2 लोगों को ढूंढकर डसा, तड़प-तड़पकर हुई दोनों की मौत

नागिन का बदला ! नाग की हत्या करने वाले 2 लोगों को ढूंढकर डसा, तड़प-तड़पकर हुई दोनों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 13, 2021/10:03 am IST

अहमदाबाद। अभी तक आपने फिल्मों और टीवी शोज में ही नागिन के इंतकाम की कहानी देखी सुनी होगी। आज के समय में ऐसी चीजें शायद ही कहीं देखने को मिले, लेकिन ये कोई फिल्मी स्टोरी नहीं, बल्कि हकीकत है। बता दें कि गुजरात के गांधीनगर (Gandhi Nagar) जिले में एक घर में सांप नजर आने पर परिवार के सदस्यों ने मार दिया था, लेकिन तीन दिनों के अंदर ही उस परिवार के 2 लोगों की सांप के डंसने से मौत हो गई। नाग की मौत का बदला लेने वाली नागिन इस वक्त पूरे इलाके में चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: Delhi School College Unlock Guidelines 2021 : स्‍कूल-कॉलेज, कोचिंग संस्‍थानों…

मृतक दोनों महिलाएं चाची और भतीजी हैं, खास बात ये है कि इन दोनों को सांप ने एक ही जगह और एक ही तरह से डंसा है। सांप के डंसने के बाद उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी और समय पर अस्पताल पहुंचने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर का कहना है कि उनकी पूरी बॉडी में जहर बहुत तेजी से फैला, जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों में एक छोटी बच्ची है, जिसकी उम्र मात्र 7 साल थी, ध्यान देने वाली बात है कि ये दोनों घटनाएं अलग-अलग समय और जगहों पर हुई थी।

ये भी पढ़ें: India became the 5th largest country in this case : मोदी सरकार ने ब…

एक घटना सुबह करीब 6 बजे की है, जब घर के किनारे लकड़ी इकट्ठा करने गई महिला को सांप ने बाये पैर के अंगूठे में डंस लिया, जबकि उसके कुछ ही देर के अंदर, घर के पास खेल रही उसी परिवार की 7 साल की बेटी को भी सांप ने बाये पैर के अंगूठे में ही डंस लिया। दोनों की हालत गंभीर थी, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ ही समय में मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Dr. Ram Manohar Lohia Institute Rape News : इस प्रतिष्ठित अस्पताल म…