A contestant who has sex for so many hours to win the competition

Sex For Fitness: कॉम्पिटिशन जीतने का अनोखा तरीका! इतने घंटे सेक्स रोज़ाना करती है एक प्रतियोगी

Sex For Fitness: कॉम्पिटिशन जीतने का अनोखा तरीका! इतने घंटे सेक्स रोज़ाना करती है एक प्रतियोगी A contestant who has sex for so many hours

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 11, 2022/1:58 pm IST

A contestant who has sex for so many hours : नई दिल्ली। ब्राजील की बहुचर्चित कॉन्टेस्ट ‘मिस बमबम’ एक बार फिर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि हर वर्ष आयोजित होने वाली यह एक अनोखी प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता में विजेता को बिगेस्ट बूटीलीशियस मॉडल के तौर पर सम्मानित किया जाता है। इस बार मिस बमबम 2022 की विजेता को 50 हजार ब्राजीलियाई रियाज (लगभग 22 हजार अमेरिकी डॉलर) मिलेंगे, साथ ही उसे विश्व की मशहूर सेलिब्रिटी माना जाता है।

इस कॉन्टेस्ट में 27 सुंदरियां भाग लेती हैं। सबके खूबसूरती निखारने के अपने-अपने तरीके होते हैं। यहां एक ऐसी प्रतियोगी की बात करेंगे, जिसके खूबसूरती के फंडे जान आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

कैरोलिना लेक्कर को प्लेबॉय अफ्रीका 2022 ने अपने कवर मॉडल के रूप में प्रकाशित किया है, जिसने स्वास्थ्य एवं फिटनेस का एक नया फंडा अपनाया है। बिगेस्ट बूटीलीशियस वाली इस प्रतियोगिता की तैयारी में कैरोलिना अपनी सेक्स ड्राइव को बढ़ा रही हैं।

Read more: ओह! तो इसलिए लड़कियां करती हैं फेक ऑर्गेज्म का दिखावा, रिसर्च में आये चौंकाने वाले खुलासे… देखें 

A contestant who has sex for so many hours : कैरोलिना लेक्कर ने अपने राज़ खोलते हुए बताया कि उन्होंने अपनी कैलोरी बर्न करने के लिए एक नया एजेंडा सेक्स डाइट शुरू किया है। इस एजेंडा के तहत वह प्रतिदिन कम से कम पांच घंटे सेक्स एवं सप्ताह में न्यूनतम चार दिन तक सेक्स करती हैं। उनका लक्ष्य अपना 13 पाउंड कैलोरी कम करना है। लेक्कर के अनुसार सेक्स करके कोई भी अधिकतम कैलोरी बर्न कर सकता है।

उनके अनुसार सेक्स कैलोरी तो बर्न करता है, साथ ही स्वास्थ्य के लिए भी लाभकारी होता है। वह कहती हैं, इसीलिए मैंने ग्रैंड फिनाले के लिए खुद को ज्यादा से ज्यादा तैयार करने के लिए व्यायाम के साथ शारीरिक आनंद को अपना फंडा बनाया है।

Read more: इस एक्ट्रेस ने जालीदार ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉट लुक में देख फैंस के छूटे पसीने 

A contestant who has sex for so many hours : इस बड़ी प्रतियोगिता से पहले वह अपने स्वास्थ्य को जोखिम में डालने की कोशिश नहीं करतीं। वह बेडरूम से अलग भी रहती हैं। मसलन रविवार के अवकाश के दिन वह पूरी तरह आराम करती हैं। उनके अनुसार उस दिन वे कुछ नहीं करती। शेष दिनों मैं शरीर को आराम देने के लिए सेक्स प्रक्रिया से अलग रहती हैं। इन अवकाश के दिनों में लेक्कर अपने अच्छे लुक्स, आकर्षक बम के लिए काफी कुछ करती हैं, ताकि अपने पार्टनर को हनीट्रैप कर सकें।

लेक्कर इंस्टाग्राम पर सबसे महंगी बॉडी के लिए डेढ़ लाख डॉलर से ज्यादा की लागत वाली कॉस्मेटिक सर्जरी पर खर्च करती हैं। कहने का आशय कि वह अपनी संपत्ति का ज्यादा हिस्सा ‘मिस बम बम 2022’ जीतने के लिए कर रही हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers