Sister Becomes Bride of Brother Marry in Temple

Sister Becomes Bride of Brother: अपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, मंदिर में लिए सात फेरे, लंबे समय से चल रहा था अफेयर

Sister Becomes Bride of Brother: अपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, मंदिर में लिए सात फेरे, लंबे समय से चल रहा था अफेयर

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 11:53 AM IST, Published Date : June 17, 2024/11:38 am IST

झांसीः Sister Becomes Bride of Brother दुनिया जितनी आधुनिक होती जा रही है, उतनी ही अब रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है। लोग अब पवित्र माने जाने वाले रिश्ते को ही शर्मसार करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन से इश्क लड़ा बैठा। इतना ही नहीं दोनों ने घर भागकर गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। इसके बाद दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि सुनकर पुलिस भी सिहर उठी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है?

Read More: Aaj Ka Panchang 17 June 2024 : आज का पंचांग, यहां देखें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय, बन रहा रवि योग

Sister Becomes Bride of Brother मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला झांसी के मोठ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जौरा गांव का है। यहां के रहने वाले अन्नू को अपनी मौसेरी बहन रागिनी से ही प्यार हो गया। रागिनी भी अन्नू को पसंद करने लगी। दोनों के बीच प्रेम संबंधों का सिलसिला शुरू हुआ और काफी समय तक चलता रहा। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाया। इसके बाद अन्नू और रागिनी ने घर से भागकर शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने एक साथ घर से फरार होने की योजना बनाई और 1 दिन दोनों गुपचुप तरीके से घर से भाग गए। करीब 1 हफ्ते तक दोनों घर से बाहर रहे और दोनों ने एक मंदिर में गुपचुप शादी भी रचा ली। शादी के बाद दोनों को लगा कि अब घर का माहौल ठीक होगा तो वापस लौट जाना चाहिए। लेकिन भाई-बहन के इस रिश्ते को गंदा करने वाले इस जोड़े से दोनों परिवार बेहद नाखुश नजर आ रहे थे।

Read More: Platform Ticket Price: मोदी सरकार ने 50 रुपए कर दिए प्लेटफार्म टिकट का दाम? कांग्रेस ने X पर दी जानकारी तो PIB Fact Check ने कर दिया बेनकाब

परिवार वालों ने नकारा तो उठाया ये कदम

दोनों शादी कर जब घर पहुंचे तो घर का नजारा देख दोनों के होश उड़ गए। दोनों ही परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने लड़के के घर जाकर काफी तमाशा भी किया। दोनों की मोहब्बत को लेकर खूब बवाल मचा और सभी ने इस तमाशे को देखा। आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार होते न देख खौफनाक कदम उठाया और जहर खा लिया। इस बात की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जहर खाने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। हालांकि अब दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Read More: Sonal Chauhan Hot Photos : जन्नत गर्ल ने हाई किया इंटरनेट का पारा, सेक्सी ब्रालेट में शेयर की बोल्ड तस्वीरें 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो