Dulha had Sex with Bhabhi

Dulha had Sex with Bhabhi : शादी के दौरान अचानक आ गई भाभी! दुल्हन के सामने ही खोल दिए दूल्हे के राज, कहा- ‘हमने कई बार किया है Sex’…जानें पूरा माजरा

Dulha had Sex with Bhabhi : शादी के दौरान अचानक आ गई भाभी! दुल्हन के सामने ही खोल दिए दूल्हे के राज, कहा हमने कई बार किया है Sex...जानें पूरा माजरा

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : May 18, 2024/8:04 pm IST

Dulha had Sex with Bhabhi : संभल। उत्तरप्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव में निकाह की रस्म शुरू ही होने वाली थी कि दूल्हे की भाभी अचानक दूल्हे की ससुराल आ धमकी। जहां दूल्हे की भाभी ने यहां जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं भाभी ने दुल्हन के सामने दूल्हे के साथ अपने कई राज खोल दिए। दूल्हे की भाभी की बात सुनते ही बारातियों में हड़कंप मच गया। दूल्हे की भाभी अपने साथ पुलिस को भी लाई थी। पुलिस ने दूल्हे को पकड़कर थाने ले आई। दुल्हन हाथ में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार ही करती रह गई। नतीजतन बिना दुल्हन के ही बारात को लौटना पड़ा।

read more : अब सीधे नौकरी से निकाले जाएंगे सरकारी कर्मचारी, इस गलती पर होगा बड़ा एक्शन, जीएडी ने जारी किया आदेश 

क्या है पूरा मामला?

Dulha had Sex with Bhabhi : मामला दो-तीन दिन पुराना। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव सैंजना मुस्लिम में निकाह से चंद मिनट पहले पुलिस के साथ पहुंची दूल्हा की भाभी ने हंगामा खड़ा कर दिया। दूल्हे की भाभी ने आरोप लगाया कि दूल्हा का उसके साथ कई वर्षों से संबंध हैं और वह उसके साथ ही निकाह करेगा। दूल्हे की भाभी के हंगामा करने के बाद पुलिस दूल्हा को थाने ले गई। दूसरी तरफ दुल्हन सजी रह गई। बारात भी बैरंग वापस लौट गई। देर रात तक मामला निपटाने के लिए थाने में पंचायत चली। बहजोई थाना क्षेत्र के गांव जैरोई से बुधवार को एक युवक की बारात गुन्नौर के गांव सैंजना मुस्लिम पहुंची। बारातियों ने दावत खाई उसके बाद निकाह की रस्म शुरू हो रही थी। इसी दौरान दूल्हे की भाभी पुलिस को साथ लेकर वहां पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया।

भाभी के साथ देवर ने बनाए संबंध

दूल्हे की भाभी ने आरोप लगाया कि दूल्हा बना उसका देवर उसके साथ कई वर्षों से रह रहा है। पुलिस दूल्हा को थाने ले गई। निकाह से चंद मिनट पहले जब दूल्हे को पुलिस थाने ले गई, तो दुल्हन सजी बैठी रह गई। दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंच गए। देर रात तक मामला निपटाने के लिए थाने में पंचायत चली, लेकिन दूल्हे की भाभी ने स्पष्ट कह दिया कि दूल्हा उसके साथ ही निकाह करेगा। कोतवाल संजीव बालियान ने बताया कि दूल्हे की भाभी की तहरीर पर दूल्हे को पुलिस थाने लाई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp