Teacher Call Boy To Have Sex with Girl

Teacher Call Boy To Have Sex with Girl : ‘ट्यूशन के नाम पर जिस्म का धंधा’..! घर पर लड़के को बुलाकर पहले छात्रा से दोस्ती, फिर महिला टीचर होटल में कराती थी सेक्स..

दोस्ती के बाद लड़का छात्रा को होटल में ले गया जहां उसके साथ सेक्स किया!Teacher Call Boy To Have Sex with Girl

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 05:57 PM IST, Published Date : June 20, 2024/5:55 pm IST

Teacher Call Boy To Have Sex with Girl : जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर से एक बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर लड़का बुलाकर सेक्स करवाती थी। इतना ही नहीं महिला टीचर के पास छात्रा की अश्लील तस्वीरें भी थी जिसकी दम पर वह छात्रा से गलत काम कराती थी। पुलिस को जानकारी लगते ही महिला टीचर फरार हो गई और आरोपी किशोर को पुलिस ने रिमांड होम भेज दिया है। साथ ही लड़की का बयान अदालत में दर्ज कराया गया।

read more : Narmadapuram News : नर्मदापुरम पहुंची CBI की टीम..! BRD नर्सिंग कॉलेज के खंगाले जा रहे दस्तावेज, जानें पूरा मामला 

Teacher Call Boy To Have Sex with Girl : बता दें कि छात्रा की मां ने बताया कि कुछ दिन से उसकी बेटी गुमसुम सी रहती थी जिसके बाद उससे उसकी मायूसी का कारण पूछा तो छात्रा ने ट्यूशन टीचर की पूरी पोल दी। नाबालिग की अश्लील तस्वीरें भी वायरल करने की धमकी दी गईं। आरोप है कि ट्यूशन टीचर लड़के को बुलाकर छात्रा से रेप कराती थी। जिसके बाद छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

होटल में कराती थी सेक्स

जानकारी अनुसार, महिला टीचर एक लड़के को अपने घर पर बुलाती थी। जिसके बाद छात्रा की दोस्ती कराई। दोस्ती के बाद लड़का छात्रा को होटल में ले गया जहां उसके साथ सेक्स किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म करते हुए अश्लील तस्वीरें भी खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा कि इसकी जानकारी देने पर फोटो वायरल कर देगा। उसके बाद से लड़की गुमसुम रहने लगी। मां के पूछने पर सारी बात बताई। इसके बाद महिला थाने में केस दर्ज कराया।

महिला टीचर की तलाश जारी

मंगलवार को लड़की का परिवार महिला थाना में ही था। अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद तीन घंटे तक नाबालिग को महिला थाने में ही बैठाकर रखा गया और महिला थाना प्रभारी ने लंबी पूछताछ की। इस मामले में पहले ही एफआईआर दर्ज है और केस दर्ज होने के बाद कोर्ट में उसका 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया गया। बावजूद उसे थाने में ही बैठाकर रखा गया और शाम में घर जाने की इजाजत दी गई। थाने से निकलने के बाद नाबालिग और परिवार सहमा हुआ है। डीएसपी अंजनी तिवारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शिक्षिका की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers