शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने की ऐसी डिमांड, सुनकर दूल्हे के उड़े होश, जानें क्या है पूरा मामला |

शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने की ऐसी डिमांड, सुनकर दूल्हे के उड़े होश, जानें क्या है पूरा मामला

Bride asked for divorce on the second day of marriage: दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन ही पति को तलाक देने का फैसला कर किया।

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 08:37 PM IST, Published Date : August 17, 2023/8:37 pm IST

Bride asked for divorce on the second day of marriage : नई दिल्ली। सोशल मीडिया या फिर हमारी आंखों के सामने ही शादी से जुड़ी तमाम खबरें देखने को मिलती है। जहां शादी के बाद या तो कोई घटना या फिर तलाक ​की स्थिति बन जाती है। ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपनी शादी के दूसरे दिन ही पति को तलाक देने का फैसला कर लिया।

read more : CM ने भूस्खलन का दोष ‘बिहारी मजदूरों’ पर मढ़ा, विवाद बढ़ने पर दी सफाई, बताया- ये तो हमारे भाई… 

Bride asked for divorce on the second day of marriage : बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से महिला ने कंफेस किया है कि उसकी चेतावनी के बावजूद उसकी शादी में उसके पति ने कुछ ऐसा किया कि उसे ये फैसला लेना पड़ा। स्लेट के डियर प्रूडेंस सलाह कॉलम में सबमिट की गई एक पोस्ट में नाम न जाहिर करते हुए महिला ने बताया कि जल्द ही उसका तलाक हो जाएगा।

read more: CM ने भूस्खलन का दोष ‘बिहारी मजदूरों’ पर मढ़ा, विवाद बढ़ने पर दी सफाई, बताया- ये तो हमारे भाई… 

महिला को क्यों चाहिए तलाक?

महिला द्वारा किए गए पोस्ट में लिखा है कि शुरू में उसे शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन जब उसके ब्वायफ्रेंड ने उसे 2020 में प्रपोज किया तो उसने हां कह दी। दोनों ने शादी की तैयारियों की जिम्मेदारियां आपस में बांट ली थी तो कोई विवाद नहीं था। महिला ने बताया कि मेरी बस एक ही शर्त थी कि शादी के दिन कोई और खास कर मेरा पति मेरे चेहरे पर केक नहीं लगाएगा। मुझे यकीन था कि अगर वह मुझे ढंग से जानता है तो वह ऐसी गलती नहीं करेगा। लेकिन उसने शादी में ये मजाक किया। उसने शादी के बीच मजाक करते हुए मेरी गर्दन पकड़ी और मेरा चेहरा केक में डाल दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें