Dulhan Crying Vdeo Viral

स्टेज पर दुल्हन की सहेली ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख आप भी कहेंगे – ‘गजब बेइज्जती है’

Dulhan Crying Vdeo Viral: दुल्हन स्टेज पर बैठकर फूट-फूटकर रो रही है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के आंसू ही सूख गए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 27, 2022/6:47 am IST

नई दिल्ली। Dulhan Crying Vdeo Viral: इंटरनेट पर इन दिनों शादियों के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो आपको लोटपोट करने और रूलाने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दुल्हन को रोते देख सहेली ने ऐसी बात कह दी कि दुल्हन ने पलभर में ही रोना बंद कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

Dulhan Crying Vdeo Viral: इस वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन स्टेज पर बैठकर फूट-फूटकर रो रही है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के आंसू ही सूख गए। दरअसल, दुल्हन को रोते देख इसकी सहेली ने दुल्हन के कान में ऐसी बात कह दी कि दुल्हन रोना ही भूल गई। बता दे स्टेज पर दुल्हन की सहेली ने कहा कि रोना-धोना बंद करो वरना तुम्हारा मेकअप उतर जाएगा और फिर क्या था अपने मेकअप के खराब हो जाने के डर से दुल्हन ने रोना बंद कर दिया।

गौ वंश को लंपी वायरस से बचाने के लिए कलेक्टर ने जारी की एडवाजरी, सुरक्षा के लिए कहीं ये बात 

Dulhan Crying Vdeo Viral: इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं। कई लोगों को खूब एंटरटेन किया और बहुत से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। लोगों ने वीडियो को काफी ज्यादा लाइक भी किया है। वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शंस देते दिखाई दिए।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 

 
Flowers