The child painted the entire car with lipstick

बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, नजारा देख हैरान हो जाएंगे आप भी, वीडियो हुआ वायरल

Entire car painted with lipstick : इस वीडियो क्लिप में बच्चा एक प्यारी की ड्रेस पहने सफेद कार पर लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बना रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 28, 2022/2:52 pm IST

Entire car painted with lipstick : इंटरनेट पर आए दिन कई बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। यह वीडियो छोटे बच्चे का वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर हर कोई हंस रहा है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा लिपस्टिक के साथ कार की पुताई करते दिख रहा है। मोरिसा श्वार्ट्ज नाम की ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए सात सेकंड के वीडियो में बच्चा लिपस्टिक हाथ में लिए दिख रहा है। आप देख सकते हैं यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वह बच्चा एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Different Time Table : मां ने 6 साल के बेटे के साथ किया पढ़ाई का एग्रीमेंट, बिना शरारत के दिन बिताया तो मिलेंगे इतने रुपए 

Entire car painted with lipstick : इस पोस्ट के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी से अपलोड किया गया है। इस वीडियो क्लिप में बच्चा एक प्यारी की ड्रेस पहने सफेद कार पर लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बना रहा है। आप देख सकते हैं कार के दोनों दरवाजों में लाल रंग की लाइनें दिख रही हैं। जी हाँ और कार के पास ही में कई सारी लिपस्टिक भी पड़ी दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं कार की अच्छे से पुताई करने के बाद बच्चा अपनी छोटी की साइकिल पर बैठता है और लिपस्टिक वहीं फेक कर भाग जाता है।

read more : बंद कमरे में प्रेमी के साथ ऐसी हालत में मिली बहू, ससुर ने बनाया वीडियो, फिर जो हुआ… 

Entire car painted with lipstick : आप देख सकते हैं इस छोटी क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो ने ट्विटर पर लोगों को हैरान कर दिया है। एक यूजर ने कहा, “बच्चे की शरारतों को ध्यान में रखते हुए, वह एक बेहतरीन प्रोडक्ट तैयार करेगा और अपने भविष्य में सफल होगा।” इसके अलावा कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें