एयरपोर्ट पर हुई लड़की के शादी कार्ड की जांच, देखकर शॉक्ड रह गए अधिकारी, देखें वीडियो |

एयरपोर्ट पर हुई लड़की के शादी कार्ड की जांच, देखकर शॉक्ड रह गए अधिकारी, देखें वीडियो

अभी हाल ही में एक ऐसा ही शादी के कार्ड से जुड़ा अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 13, 2022/10:14 am IST

Wedding Card At Airport:

एयरपोर्ट पर जांच में लिए गए एक शादी कार्ड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शादी में परिवार के अलावा नाते-रिश्तेदारों और दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए शादी का कार्ड छपवाना बेहद जरूरी हो जाता है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही शादी के कार्ड से जुड़ा अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

read more: कार के अंदर बैठी थी 27 लडकियां, देखने वालों के उड़े होश, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुल रह जाएंगी। जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, लेकिन वीडियो में आगे जो होता है, उसका आपने अंदाजा भी नहीं लगा सकते। दरअसल, लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, वो भी बिना इस डर के कि उसकी चोरी पकड़ी जाएगी, वीडियो में कार्ड की चेकिंग के दौरान शादी के कार्ड के अंदर ड्रग्स मिला, जिसे लेकर लड़की कहीं और रवाना होने वाली थी, लेकिन हाई टेक्नोलॉजी की मदद से लड़की को पकड़ लिया गया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

read more: बाढ़ के बाद अब डेंगू का प्रकोप, एक ही दिन में 7 लोगों की मौत से दहशत में लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘वेडिंग कार्ड वाली लड़की एयरपोर्ट पर पकड़ी गई, कार्ड के अंदर ड्रग्स था, सावधान रहें। एयरपोर्ट पर किसी से कुछ भी न लें, इसके आकार, वस्तु की परवाह किए बिना, न बूढ़ा, न जवान, महिला-पुरुष/बच्चा कोई भी हो!’

read more: बाढ़ के बाद अब डेंगू का प्रकोप, एक ही दिन में 7 लोगों की मौत से दहशत में लोग

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं और तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘छापा से कुछ नहीं होगा। 100₹ से बड़ा नोट बंद करना होगा। संपत्ति को आधार से लिंक करना होगा, बेनामी संपत्ति 100ः जब्त करना होगा, 5000 से ऊपर कैश लेनदेन बंद करना होगा। 50,000 से ऊपर पैन अनिवार्य करना होगा। नार्काेपॉलीग्राफ ब्रेनमैपिंग कानून बनाना होगा और तस्करों को आजीवन कारावास देना होगा।