Dulhan Ke Samne Dulhe Ki Khuli Pol

Dulhan Ke Samne Dulhe Ki Khuli Pol : द्वारपूजा रश्म के दौरान ऐसी हालत में पहुंचा दूल्हा, ससुराल वाले देखते ही रह गए सन्न, दुल्हन ने तुरंत किया शादी से इंकार

Dulhan Ke Samne Dulhe Ki Khuli Pol : उसी दौरान लड़की व उसके पिता ने शादी से इन्कार कर दिया। कहा कि अब शादी नहीं होगी।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : April 29, 2024/3:23 pm IST

Dulhan Ke Samne Dulhe Ki Khuli Pol : उत्तरप्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां शादी के दौरान द्वारपूजा में दूल्हा नशे की हालत में पहुंचा। दूल्हे ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि वह चल भी नहीं पा रहा था। दूल्हे की ये दशा देख सभी लोग हैरान रह गए। जैसे ही दुल्हन को ये बात पता चली तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर वाद विवाद हुआ और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

read more : 12th Board Result 2024: खत्म हुआ इंतजार.. एक दिन पहले जारी हुआ 12वीं बोर्ड का रिजल्ट, यहां से देखें परिणाम 

विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के सामने दोनों पक्षों में बातचीत चलती रही। देर शाम तक कोई हल नहीं निकला। बता दें कि भोतहा गांव में आजमगढ़ से बरात आई थी। जनवासे में जलपान के बाद बरात द्वारपूजा के लिए लड़की पक्ष के दरवाजे पर पहुंची। द्वारपूजा की रश्म शुरू हुई। उसी दौरान दूल्हा द्वारपूजा पर बैठने आया तो वह लड़खड़ाने लगा। यह देख लोगों को शक हुआ। बाद में पता चला कि दूल्हे ने शराब पी ली है। वह शराबी किस्म का है। दूल्हे की हरकत लड़की पक्ष वालों को नागवार लगी।

 

उसी दौरान लड़की व उसके पिता ने शादी से इन्कार कर दिया। कहा कि अब शादी नहीं होगी। इसके बाद काफी देर तक हंगामा चलता रहा। सूचना पर पहुंची पौली पुलिस चौकी ने दोनों पक्षों को बुलाया। लेकिन बात नहीं बनी। देर शाम तक बरात बिना शादी के वापस हो गई। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्ष पंचायत कर रहे थे, लेकिन समाधान नहीं हो पाया था।