What a thief! Returned the goods after stealing from the temple

Khabre Jara Hatke : ये कैसा चोर! मंदिर से चोरी करने के बाद वापस लौटाया सामान, फिर किया ऐसा काम की लोगों के उड़ गए होश

Khabre Jara Hatke: चोर मंदिर से चोरी करने के उपरांत वापस सामान लौटाने पहुंचा और साथ में एक पर्ची भी छोड़कर चला गया उस पर्ची में उसने कुछ ऐसी चीजें लिखीं जिसे पढ़कर लोग हैरान हो चुके है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 1, 2022/3:44 pm IST

Khabre Jara Hatke : सोशल मीडिया पर आए दिन विभिन्न प्रकार के वीडियो, तस्वीरें और खबरें वायरल होती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक और ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे पढकर आपके होश उड जाएंगे। इसमें एक चोर मंदिर से चोरी करने के उपरांत वापस सामान लौटाने पहुंचा और साथ में एक पर्ची भी छोड़कर चला गया उस पर्ची में उसने कुछ ऐसी चीजें लिखीं जिसे पढ़कर लोग हैरान हो चुके है। कुछ दिन पहले एक अज्ञात चोर ने लामता स्थित जैन मंदिर में लाखों रुपए के चांदी के छत्र और चांदी के भमंडल चोरी किए गए। लेकिन बाद में चोर का हृदय परिवर्तन हुआ और उसने चोरी किया सारा सामान वापस कर दिया। इतना ही नहीं, चोर ने चिट्ठी लिखकर माफी भी मांग ली। चोर ने चुराए गए सामान को एक थैले में पैक किया और उसके ऊपर एक पेपर में माफीनामा लिखकर पंचायत भवन के पास एक गड्ढे में रख दिया था। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Ladli Laxmi Yojana : 2 नवंबर को सीएम देंगे प्रदेश की भांजियों को तोहफा! लाड़ली लक्ष्मी 2.0 की पहली किस्त का करेंगे वितरण, खाते में आएंगे इतने रुपए 

चोरी के बाद सामान वापस लौटा गया चोर

Khabre Jara Hatke : थाना लामटा के मार्केट चैक स्थित शांतिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में बीते सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने जैन मंदिर से चांदी के 9 छत्र, 01 चांदी का भमडंल, 3 पीतल के भमडंल को चुरा कर ले गए थे। चोरी की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। चोर ने छत्र एवं भमंडल, माफीनामा पत्र के साथ ग्राम पंचायत के नल के गड्ढे में रख गया था। पानी भरने के लिए जैन परिवार इस नल के पास गड्ढे में गए तो थैला  दिखाई दिया, जिसे लकड़ी से खोला तो भमंडल की चमक दिखाई दी, जिसकी जानकारी जैन समाज व पुलिस विभाग तक पहुंचाई गई। जानकारी मिलने के उपरांत सभी इकट्ठे हुए और मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया गया।

 

 

पत्र लिखकर मांगी माफी

Khabre Jara Hatke : इस घटना के बारे में जानने के उपरांत उन्होंने थैले को खंगाला तो उसमें से एक पर्ची निकली, इसमें चोर ने लिखा था, ‘मैं इस काम के लिए क्षमा चाहता हूं। मेरे से जो गलती हुई है उसे माफ करें। मेरे को इससे बहुत नुकसान हुआ है इसलिए मैं सामान को वापस कर रहा हूं।’ यह लेटर पढ़कर सभी के होश उड़ चुके है। हालांकि, अभी तक चोर का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस इस मामले में तलाश जारी कर दी। पुलिस पुलिस विभाग ने समान की शिनाख्त कराकर जब्ती बनाई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers