पति को कुत्ता बनाकर महिला ने स्टेशन और बाजार में घुमाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, वायरल हो रही तस्वीरें | The woman made her husband a dog and walked in the station and market

पति को कुत्ता बनाकर महिला ने स्टेशन और बाजार में घुमाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, वायरल हो रही तस्वीरें

पति को कुत्ता बनाकर महिला ने स्टेशन और बाजार में घुमाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, वायरल हो रही तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 8, 2021/11:16 am IST

ब्रासीलिया। ब्राजील में एक महिला ने अपने पति को ‘कुत्‍ता’ बनाकर ट्रेन स्‍टेशन पर घुमाया इस घटना का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस महिला का नाम लौना काजकी और उसके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो बताया जा रहा है। लौना ने अपने पति को कुत्‍ते की पोशाक पहनाई और उनके गले में पट्टा बांधकर उन्‍हें भीड़ से भरे स्‍टेशन पर ले गईं। इस कपल का दावा है कि इस तरह से कुत्‍ता बनकर सार्वजनिक स्‍थान पर जाने से सेक्‍स की इच्‍छा बढ़ती है।

read more: वर्सटापन ने मैक्सिको ग्रां प्री जीती, एफवन की खिताबी दौड़ में बढ़त मजबूत की

इस कपड़े में जाकर कपल ने अपनी कामेच्‍छा को बढ़ाने का प्रयास किया। पूरा कपड़ा चमड़े का बना था और उसमें चेन भी लगी हुई थी। इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया। एक फोटो में पति आर्थर के गले में चेन से बना पट्टा बांधका उन्‍हें खींचती हुई नजर रही हैं। इस कपल की अजीबोगरीब हरकत को देखकर लोग आश्‍चर्य में आ गए। फोटो में दिख रहा है कि किस तरह से लोग उन्‍हें घूर रहे हैं।

read more: बस स्टैंड के पास मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियों समेत 10 लोग आपत्तिजनक हालत में मिले, पुलिस के उड़े होश
ऑर्थर ने कहा, ‘लोग कास्‍ट्यूम को देखकर आश्‍चर्य में आ गए। कई लोगों ने हमें प्रताड़‍ित भी किया।’ इस कपल की कामेच्‍छा स्‍टेशन तक नहीं रुकी। वे अन्‍य सार्वजनिक स्‍थानों तक गए। इसमें बाजार और बेकरी शामिल हैं। एक तस्‍वीर में ऑर्थर सैंडल पहनाते हुए दिख रहे हैं। ऑर्थर ने दावा किया कि यह एक तरह से अलग तरह का रोमांच है। बता दें कि इससे पहले भी पति को कुत्‍ता बनाने की घटनाएं दुनिया के अन्‍य देशों में हो चुकी हैं।