गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचा था युवक.. उसकी मां निकल गई ‘एक्स’, फिर देखिए कैसा था लड़के का रिएक्शन

The young man had reached home to meet girlfriend.. His mother left 'X', then see how was the boy's reaction

: , December 10, 2021 / 02:00 PM IST

Affair with Girlfriend Mother: एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक मुलाकात गर्लफ्रेंड, उसके बॉयफ्रेंड और उसकी मां के लिए भारी हो गया। बॉयफ्रेंड के लिए यह मुलाकात पछतावे का कारण बन गई।

पढ़ें- फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर.. महिला के ‘ना’ कहने पर मुक्का मारकर तोड़ दी नाक

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

द सन वेबसाइट की खबर के अनुसार, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अपने घर गई थी और उसे अपने पैरेंट्स से मिलवाया। इसके बाद जब बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की मां को देखा तो सबके होश ही उड़ गए। शख्स ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिटपर एक चौंकाने वाली बात बताई है।

पढ़ें- CDS जनरल बिपिन रावत को दोनों बेटियों ने दी अंतिम विदाई.. हर किसी की आंखें हुईं नम

शख्स ने बताया कि उसके गर्लफ्रेंड की मां तब 40 साल की थीं लेकिन किसी 25 साल की युवती जैसी लगती थी। इसी वजह से वह उनकी ओर आकर्षित हो गया था। युवक ने बताया कि उसे इस बात का पछतावा नहीं है कि गर्लफ्रेंड की मां उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है। बल्कि इस वजह से पछतावा हो रहा है कि अभी वह उसके गर्लफ्रेंड की मां है।

पढ़ें- देश में कोरोना के 8,500 से अधिक मामले, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 94,943 हुई

युवक ने बताया कि दो साल पहले उनकी अभी की गर्लफ्रेंड को वह जानते भी नहीं थे। युवक ने कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से बेवफाई नहीं की है, लेकिन गर्लफ्रेंड की मां से मिलने पर उन्हें पछतावा हो रहा है। उन्होंने बताया कि यह बात वह अपनी गर्लफ्रेंड को भी नहीं बता सकते। उस दौरान महिला ने रिश्ता खुद तोड़ा था और कहा था कि उनके बीच एज गैप काफी ज्यादा है।

पढ़ें- 4 पुलिसकर्मियों पर बड़ा एक्शन, तंबाकू खाकर थाना परिसर में फैलाई गंदगी.. SI, 2 ASI और हेड कॉन्स्टेबल पर एसपी ने की सख्त कार्रवाई 

शख्स ने बताया कि उसकी प्रेमिका कई दिनों से उसे अपने घर ले जाना चाहती थी। उसकी प्रेमिका उसे अपने पैरेंट्स से मिलाने के लिए बहुत उत्सुक थी। वह हर रोज उसे अपने घर चलने के लिए कहती थी। इसके बाद एक दिन शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के घर जाने के लिए तैयार हो गया। शख्स ने बताया कि वह हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया और उसके माता-पिता से मिला, लेकिन उसकी मां को देखते ही दंग रह गया।

पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 6 दिवसीय हड़ताल पर, 16 को करेंगे विधानसभा का घेराव, नियमितिकरण, मानदेय बढ़ाने की मांग

शख्स ने बताया कि उसकी मां के साथ उसका दो साल पहले अफेयर चल रहा था। शख्स के अनुसार, वह जब 19 साल का था तब एक पर्सनल ट्रेनर के रूप में काम करता था। उसी दौरान उसके गर्लफ्रेंड की मां जिम आया करती थी। यहां दोनों की मुलाकात हुई और दोनों फिजिकल रिलेशन में आ गए। शख्स ने बताया कि दोनों के संबंध बहुत ही ज्यादा मधुर थे।