Smuggler Arrested for Strapping Bees

शख्स ने शरीर पर लपेटा ये भयानक चीज, स्वेटर उठाकर देखा तो फटी रह गई अधिकारियों की आंखें

Smuggler Arrested for Strapping Bees: अधकारियों ने जॉर्जिया और तुर्की की सीमा पर एक शख्स को पकड़ा, जो अपने स्वेटर के अंदर स्मगलिंग के लिए कुछ और नहीं बल्कि मधुमक्खियां लेकर जा रहा था। जब अथॉरिटीज़ को उस पर शक हुआ तो उसे पकड़ा गया। सुनकर हैरान होगी पर शख्स ने शरीर पर 1100 मधुमक्खियों को लपेट लिया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 30, 2022/3:28 pm IST

तुर्की। Smuggler Arrested for Strapping Bees: दुनिया में ऐसे बहुत से लोग रहते है, जो अपनी हरकतों से लोगों को हैरान कर देते हैं। इनकी हरकतें या तो हंसी से लोटपोट कर देने वाली होती है या तो पैरों तले जमीन खिसका देती है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने स्मगलिंग के लिए ऐसा रास्ता निकाला की मौजूद अधिकारी हैरान रह गए।

Sunny Leone: लाइट ग्रीन जैकेट पहन सनी लियोनी ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज

स्वेटर के अंदर मिली 1100 मधुमक्खियां

Smuggler Arrested for Strapping Bees: दरअसल, ये अनोखी घटना तुर्की से सामने आई है, जहां एक शख्स मधुमक्खियों के छोटे-छोटे बॉक्सेज़ अपने शरीर पर लपेटकर स्मगलिंग के मकसद से ले जा रहा था। जिसे तुर्की के अधकारियों ने जॉर्जिया और तुर्की की सीमा पर एक शख्स को पकड़ा, जो अपने स्वेटर के अंदर स्मगलिंग के लिए कुछ और नहीं बल्कि मधुमक्खियां लेकर जा रहा था। जब अथॉरिटीज़ को उस पर शक हुआ तो उसे पकड़ा गया। सुनकर हैरान होगी पर शख्स ने शरीर पर 1100 मधुमक्खियों को लपेट लिया था।

आप भी ले रहे ऐसी डाइट तो हो जाइए सावधान! गल जाएगी रीढ़ की हड्डी, आज ही लें ऐसा आहार 

मधुमक्खियों के बॉक्स शरीर पर लपेटे

Smuggler Arrested for Strapping Bees: बता दे कि शख्स के सार्प बॉर्डर से 22 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स के सिक्योरिटी पास से गुजरते वक्त जब अलार्म बजने लगा तो अधिकारियों का उस पर ध्यान गया। उसके संदिग्ध पाए जाने के बाद पेपरवर्क भी देखा गया, जो सही था। जब अधिकारी उसका स्वेटर उठाकर देखने लगे तो उसके शरीर पर टेप से चिपके हुए 110 बीकीपिंग बॉक्स मिले, जिसके हर बॉक्स में एक रानी मधुमक्खी और 9 कर्मचारी मधुमक्खियां थीं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक