Virgin Girl Need A Groom

खुद के लिए दूल्हा तलाश रही ये 36 वर्षीय वर्जिन लड़की, सिर्फ इस वजह से नहीं हो रही शादी, लड़के को माननी होगी बस ये शर्त

Virgin Girl Need Groom : आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि 36 साल की है और अभी तक वर्जिन है। हम बात कर रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : March 17, 2023/7:44 pm IST

नई दिल्ली : Virgin Girl Need Groom : आज के समय में शादी के लिए लोगों की बहुत कुछ डिमांड होती है और इन सब मांगों और शर्तों के पूरे होने पर ही शादियां होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि 36 साल की है और अभी तक वर्जिन है। हम बात कर रहे हैं भारतीय मूल की सोनाली की। सोनाली का कहना है कि उनकी उम्र चाहे जितनी हो जाए लेकिन वह अपने मूल्यों और शर्तों पर ही रिलेशनशिप में आगे बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि वह अभी तक वर्जिन हैं और अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : तालाब में डूबने से बच्चे की हो गई थी मौत, ऐसा करने से जान में आई जान, पंडित मिश्रा का हैरान करने वाला वीडियो वायरल 

कई लड़कों के साथ ब्लाइंड डेट पर जा चुकी है सोनाली

Virgin Girl Need Groom :  इसके लिए वह कई लड़कों के साथ ब्लाइंड डेट पर जा चुकी हैं। हालांकि, उन लड़कों को यह यकीन करने में मुश्किल हुई कि युवती ने शादी से पहले सेक्स नहीं किया होगा। सोनाली अमेरिका में पली-बढ़ी हैं और अभी वहीं रह रही हैं। पार्ट टाइम स्टैंडअप कॉमेडियन सोनाली हाल ही में 39 साल के कार्लोस के साथ डेट पर गईं। इस दौरान दोनों के बीच में खूब सारी बातें हुईं लेकिन बात फिर भी नहीं बनी। दरअसल, सोनाली को लड़का पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें : एयरटेल के 239 रुपये के प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, इन उपभोक्ताओं की होगी बल्ले-बल्ले

मुश्किल हुआ सपनों के राजकुमार को ढूंढ़ना

Virgin Girl Need Groom :  न्यू जर्सी में रहने वाली सोनाली का कहना है कि उन्हें अपने सपनों के राजकुमार को ढूंढ़ना मुश्किल हो गया है। उनके लिए सेक्स एक ‘पवित्र और विशेष कार्य’ है, इसलिए वह इसमें शामिल होने से पहले हर तरीके की जांच-पड़ताल कर लेना चाहती हैं। सोनाली कहती हैं कि वह ऐसे किसी अनजान को अपना शरीर नहीं सौंप सकतीं। सोनाली कहती हैं- भारत में शादी से पहले सेक्स अभी भी टैबू है। मेरे माता-पिता ने इसके बारे में कभी भी बात नहीं की। ग्रैजुएशन के टाइम पैरेंट्स अरेंज मैरिज की योजनाएं बताते थे। हालांकि, मैं अरेंज मैरिज का सम्मान करती हूं लेकिन यह मेरे लिए नहीं है।

यह भी पढ़ें : 107.53 लाख मीट्रिक टन धान के उठाव के लिए डीओ जारी…

मुझे सिर्फ बिस्तर तक ले जाना चाहते थे लड़के

Virgin Girl Need Groom :  बकौल सोनाली- मैंने लगभग 5 साल तक वॉल स्ट्रीट में काम किया। लड़के मेरी तरफ अट्रैक्ट होते थे लेकिन मुझे यही लगता था कि उनकी इच्छा सिर्फ मुझे बिस्तर तक ले जाने की है। अगर वे मेरा इस्तेमाल कर गायब हो जाते तो मैं बहुत बुरा फ़ील करती। सोनाली आगे बताती हैं कि उन्होंने अब तक 5 लोगों को किस किया है। लेकिन किसी के भी साथ चीजें आगे नहीं बढ़ सकीं। क्योंकि उनके आदर्श इसके आड़े आ गए।

इस बीच वो एक ऐसे शख्स से भी मिली जो उन्हें पसंद था। लेकिन एक दिन आभास हुआ कि उसका जोर भी फिजिकल रिलेशन पर था। इससे सोनाली की इस बात को और बल मिला कि वो किसी ऐसे शख्स के साथ संबंध नहीं बना सकती, जो किसी दिन अचानक उन्हें छोड़कर चला जाए। सोनाली ने कहा- मैंने अपनी जिंदगी में जिन 5-6 लोगों को डेट किया, उनमें से किसी के साथ रिलेशन आगे नहीं बढ़ सका। कई तो मेरे लुक को देखकर मुझसे संपर्क करते, लेकिन जब मैं उन्हें अपनी वैल्यूज के बारे में बताती तो वे गायब हो जाते।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें