tortoise viral video slow tortoise becoming fast car racer see funny video

ये Video देखकर भूल जाएंगे ‘कछुए की चाल…’ वाली कहावत, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये सुपरफास्ट वाला कछुआ

tortoise viral video : सोशल मीडिया पर लोग एक से बढ़कर एक वीडियो डालते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 4, 2022/4:58 pm IST

tortoise viral video: सोशल मीडिया पर लोग एक से बढ़कर एक वीडियो डालते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। जिसे देखकर लोग खूब ठहाके लगाते हैं और जमकर इंजाय करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप कछुए की चाल… वाली कहावत कहना भूल जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : मां पार्वती की अवतार है ये महिला! भगवान शिव से करना चाहती है विवाह 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कछुए की मालकिन ने कछुए का पूल  साफ किया। इसके बाद कछुए की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वो बिल्कुल अपने स्लो व्यवहार के विपरित बर्ताव करने लगा।

यह भी पढ़े : रोमांचित कर देगी ‘आश्रम सीजन 3’ की स्टोरी, बॉबी का ऐसा रोल देख पिता धर्मेंद्र शरमा जाए, ईशा और बबीता ने दिए भर भर के इंटीमेट सीन्स… 

खुशी से झूमकर कछुआ अच्छी खासी स्पीड में एक टॉय कार को ड्राइव करने लगा। इस वीडियो को देखकर आपको भी कछुए की खुशी का अंदाजा हो गया होगा। दरअसल पूल की सफाई के दौरान मालकिन ने कछुए को एक बैटरी वाली टॉय कार में बैठा दिया। अब चाहकर भी कछुआ स्लो नहीं हो सकता था जब तक कि कार की बैटरी खत्म नहीं हो जाती। इस वीडियो को  28 हजार लोगों ने लाइक किया है।

 
Flowers