Saat phere Lene ke baad dulhan ne khaya Gutkha kaha Bolo Juba Keshri

सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने खाया गुटखा, कहा- बोलो जुबां केसरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने खाया गुटखा, कहा- बोलो जुबां केसरी, वायरल हुआ वीडियो! Saat phere Lene ke baad dulhan ne khaya Gutkha

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : May 30, 2023/1:33 pm IST

बारां: Saat phere Lene ke baad dulhan ne khaya Gutkha देशभर में अक्षय तृतीया के बाद से शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। गांव, गली, शहर, नगर सभी ओर शहनाई और ढोल नगाड़ों की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, सरकार और समाजसेवी संस्थाओं की ओर से भी गरीब परिवार की बेटियों का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है। हाल ही में बारां में एक सामूहि​क विवाह का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, क्षेत्र के विधायक और खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने नवविवाहित वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया था।

Read More: India News Today Live Update 30 May : शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

Saat phere Lene ke baad dulhan ne khaya Gutkha मिली जानकारी के अनुसार बारां जिले में मंत्री प्रमोद जैन भाया और जैन गोसेवा संघ की ओर से 26 मई 2023 को 2222 जोड़ों का सामूहिक विवाह समारोह करवाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया गया। अब उसी सामूहिक विवाह सम्मेलन में बने वीडियो रोचक हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी होने के बाद एक-दूल्हा-दुल्हन का ऐसे ही चौंकाने वाला चर्चित वीडियो उजागर हुआ है, जिसमें विदा लेकर घर समय दुल्हन के स्टाइल को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

Read More: गरीब बुजुर्ग महिला ने अपने पति का घर में ही कर दिया अंतिम संस्कार, मदद के लिए आगे तक नहीं आए समाज के लोग

एक दूल्हा शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ घर जाने की तैयारी कर रहा था। दूल्हा किसी को कॉल कर रहा था। इसी बीच दुल्हन ने हाथ में गुटखे का पाउच निकाला उसमें जर्दा मिलाकर मिक्स किया। अपने पति के सामने ही फट से खा लिया। इस सीन को दूल्हा और दुल्हन के आगे खड़ी कार के अंदर बैठे किसी दूसरे दूल्हे और उसके दोस्तों ने पीछे के ग्लास से मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। फिर दुल्हन के गुटखा खाते हुए सीन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Read More: Shivraj cabinet: शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, इन मुद्दों पर लगी मुहर 

बताया जा रहा है कुछ और भी वीडियो इसी तरीके से वायरल हो रहे हैं। जिनमें एक प्रेमिका विवाह सम्मेलन में फेरों के दौरान आ धमकी और प्रेमी द्वारा शादी करने का विरोध जताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद लोगों ने काफी समझाइश कर प्रेमिका को वहां से भेजा। इसी तरह खाने के लिए भी उमड़ी भीड़ के वीडियो वायरल हैं। जो लोगों की हंसी छुड़ा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक