Student video viral

स्कूल में एक-एक कर ऐसी हरकत करने लगे बच्चे, वायरल वीडियो देख हैरत में पड़ गए लोग

Student video viral: वीडियो में कक्षा 2 के बच्चे क्लास के अंदर चटपटी, तीखी भेलपुरी बनाने में एक-दूसरे का सहयोग करते दिखाई दे रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 28, 2022/2:26 pm IST

मुंबई। Student video viral: स्कूल में बहुत कुछ ऐसा बताया जाता है जिससे बच्चों को काफी कुछ सिखने को मिलता है। वहीं बच्चे टीम वर्क और कोलैबरेशन अच्छे से सीखते हैं। ऐसे ही एक टीम-बिल्डिंग अभ्यास में क्लास 2 के छात्र शेफ बन गए है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मुंबई के एक स्कूल में कक्षा 2 के बच्चे क्लास के अंदर चटपटी, तीखी भेलपुरी बनाने में एक-दूसरे का सहयोग करते दिखाई दे रहे हैं।

भेलपुरी बना रहे बच्चे

Student video viral: वीडियो में आप देख सकते है कि क्लास में लाइन में खड़े स्कूली बच्चे एक-एक करके भेलपुरी के सामानों को एक बड़े कटोरे में डालते हुए दिख रहे है। कोई मुरमुरा डालता तो कोई प्याज-टमाटर, इसी प्रकार हर बच्चा कुछ न कुछ चीजें भेल बनाने के लिए एक के बाद एक डालते ही जाता हैं। वहीं एक लड़का एक नींबू भी निचोड़ता है, लेकिन शो का स्टार वह छोटा बच्चा होता है, जिसने वीडियो के आखिर में सॉल्ट बे की नकल करते हुए भेलपुरी में नमक-मसाला डालता है। RJF Nagriksatta पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 10.4 मिलियन बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RJF – Nagriksatta (@rjf.nagriksattamumbai)

Student video viral: इंस्टाग्राम यूजर्स ने छात्रों में टीम भावना और सहयोग की भावना को बढ़ावा देने के लिए स्कूल की पहल की सराहना की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, बहुत गर्व है। दूसरे ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘क्यूट सॉल्ट बे’. एक तीसरे ने लिखा, ‘अच्छा है बच्चों को किताबों से निकालो’।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers