Uncle's video with hookah goes viral

Viral Video: बस चलाते समय ड्राइवर ने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो देख यूजर्स बोले – हैवी ड्राइवर हो चचा…

Uncle's video with hookah goes viral: यह वीडियो हरियाणा रोडवेज की एक बस का है। जिसमें एक ताऊ बैठे हुए और उनके एक हाथ में स्टीयरिंग है और दूसरे हाथ में बड़ा सा हुक्का है। हैरान करने वाली बात यह है कि बस तेजी से चल रही है और ये ताऊ हुक्का बीच साथ में मजे ले रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 05:56 PM IST, Published Date : December 18, 2022/5:56 pm IST

नई दिल्ली। Uncle’s video with hookah goes viral: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखकर यूजर्स का सर चकराने लगता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें बस चलाने वाला ड्राइवर बड़े ही आनंद लेते हुक्का पीते हुए बस चला रहा है।

मजाक-मजाक में मैनेजर ने महिला कर्मचारी के इन अंगों से कर डाला खेलवाड़, अब बदले में देना होगा इतने लाख रुपए

हुक्का पीते हुए मजे ले रहे ताऊ

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो हरियाणा रोडवेज की एक बस का है। जिसमें एक ताऊ बैठे हुए और उनके एक हाथ में स्टीयरिंग है और दूसरे हाथ में बड़ा सा हुक्का है। हैरान करने वाली बात यह है कि बस तेजी से चल रही है और ये ताऊ हुक्का बीच साथ में मजे ले रहे हैं।

 

Shehnaaz Gill : फ्लोरल साड़ी में अप्सरा सी खूबसूरत लगी ये हसीना, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कि यह काफी रिस्की था क्योंकि कम से कम बस में सवार यात्रियों के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए था, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि जिंदगी ऐसी ही जीना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें