Jaguar and Leopard Video Viral

कैमरे में कैद हुआ जगुआर और तेंदुए का वीडियो, दोस्ती को देख हैरत में पडे़ यूजर्स

Jaguar and Leopard Video Viral: वीडियो में जगुआर के साथ देखी जा रही तेंदुए की दोस्ती भी सभी को हैरान कर रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 27, 2022/2:44 pm IST

Jaguar and Leopard Video Viral: जंगलों में सफारी का आनंद लेते समय कई बार लोगों का सामना कुछ ऐसे खुंखार जंगली जानवरों से भी हो जाता है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। जिन्हें देख यूजर्स भी काफी हैरानी हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, इसे देख हर किसी को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक तेंदुए को जंगल में काफी कम देखे जाने वाले जगुआर के साथ देख सकते हैं। जैसा कि जगुआर अक्सर काले रंग के होते हैं, जो रात के वक्त ही शिकार करते हैं। ऐसे में दिन के समय जगुआर को देखा जाना बड़ी ही दिलचस्प घटना है।

सीएम ने किया “चेंदरू, द टाइगर बॉय” की प्रतिमा का अनावरण, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा 

वीडियो हुआ वायरल

Jaguar and Leopard Video Viral: वीडियो में जगुआर के साथ देखी जा रही तेंदुए की दोस्ती भी सभी को हैरान कर रही है। तेंदुए अक्सर जंगलों में अकेले ही रहते हैं और वह अकेले शिकार करना पसंद करते हैं। ऐसे में जगुआर और तेंदुए की दोस्ती का यह वीडियो हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया है। आमतौर पर जगुआर किसी दूसरे जानवर के ज्यादा करीब नहीं जाते हैं, ऐसे में तेंदुए को दोस्त बनाने पर ज्यादातर यूजर्स इसे काफी अमेजिंग बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by p.s.vaibhav (@the_accidental_human_)

नेशनल क्रश को देखते ही बेकाबू हुआ लड़का, कर दी ऐसी गलती, वायरल हुआ वीडियो

Jaguar and Leopard Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को पी एस वैभव नाम के फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इसमें जगुआर और तेंदुए को जंगल के बीच बने कच्चे रास्ते को पार करते देखा जा रहा है, इस दौरान दोनों ही शांत रहते हैं। जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों की दोस्ती को देख अपने रिएक्शन कमेंट करते देखे जा रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers