viral video of bull in wedding ceremony

शादी समारोह में खाना खाने घुसा सांड, मेहमानों में मची अफरा-तफरी, देखें वायरल हो रहा वीडियो

viral video of bull in wedding ceremony गुस्से में सांड को एक स्थान से दूसरे स्थान पर सरपट दौड़ता हुआ दिखाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 05:11 PM IST, Published Date : December 11, 2022/5:11 pm IST

viral video of bull in wedding : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी की हंसी छूट रही है। दरअसल शादी में बिन बुलाए मेहमान पहुंच गया। मेहमान कोई इंसान नहीं, बल्कि एक सांड है। शादी समारोह में उपस्थित लोग खूब मजे कर रहे हैं। इस बीच एक सांड ने समारोह में एंट्री मार ली। देखते ही देखते पूरी जगह छान मार दिए। लोगों ने विरोध किया और भगाना चाहा तो सांड ने सबको दौड़ा लिया।

Read more: अब आपको नहीं मिलेगी ‘सिंगल सिगरेट’, स्मोकिंग करने वालों को सरकार ने दिया जोर का झटका 

सांड के गेट से टकराने का वीडियो वायरल

इसे देख बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स से आमिर खान का डायलॉग याद है? “खाना खाने के लिए पैसे नहीं लगते! यूनिफॉर्म लगता है, यूनिफॉर्म! ऐसा ही कुछ एक शादी में हुआ। एक शादी हॉल में एक सांड के गेट से टकराने का वीडियो वायरल हो गया है। नरेंद्र सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा अपलोड किया गया वीडियो, गुस्से में सांड को एक स्थान से दूसरे स्थान पर सरपट दौड़ता हुआ दिखाता है। वीडियो आपको गूजबम्प्स दे देगा।

Read more: Post Office FD: इस सरकारी योजना से आप कमा सकते हैं 15 लाख रुपये, जानें फॉर्मूला और स्कीम डिटेल्स 

viral video of bull in wedding : बिन बुलाया बराती इस दौरान लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। बेहद ही फनी माहौल था। इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। पोस्ट करते ही वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि बिन बुलाए बराती…। वह खाने के हर स्टॉल पर जायके की खुशबू लेता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें