groom did such thing with minor before marriage

शादी के दिन ही नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ चुपके से ऐसा कांड कर गया दूल्हा, पुलिस ने पकड़ा तो….

groom did such thing with minor before marriage: शादी के दिन ही नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ चुपके से ऐसा कांड कर गया दूल्हा, पुलिस ने पकड़ा तो....

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:47 pm IST

मंदसौर। groom did such thing with minor before marriage : मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से एक बड़ा अनोखा मामला सामने आया है। यहां शादी के कुछ घंटे पहले ही दूल्हा अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया। इस बात की खबर पड़ते ही सब हैरान रह गए। एक तरफ जहां दुल्हन का परिवार बारात के स्वागत की तैयारियों में जूता हुआ था। वहीं दिस्री तरफ दूल्हा बिना किसी को बताए अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया।

Read More : Chitrashi Rawat: कल इस अभिनेता के साथ सात फेरे लेगी ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी, छत्तीसगढ़ में होगी सारी रस्में

दरअसल, ये पूरा मामला एमपी के मंदसौर जिले का है। जहां फ़िल्मी स्टाइल में शादी के कुछ घंटे पहले ही दूल्हा अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया। दूल्हे के माता-[पिता बेटे की बारात की तैयारी में व्यस्त थे। इस बीच दूल्हा अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ चुपके से फरार हो गया।

Read More : होटल के अंदर आपत्तिजनक हालत में मिले लड़का-लड़की, वीडियो आया सामने, पुलिस को देखकर करने लगे ऐसा काम

नाबालिग गर्लफ्रेंड संग दूल्हा फरार

groom did such thing with minor before marriage : बताया गया कि इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। जांच में पाया गया कि दूल्हे की प्रेमिका नाबालिग है। जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की और उसी रात में दूल्हे को सांवरियाजी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दूल्हे पर प्रकरण दर्ज कर न्यायालय पेश किया। जहां से आरोपी दूल्हे को जेल भेज दिया गया है। दूल्हे की जहां पर शादी तय थी, वह भी फिलहाल निरस्त हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें