पत्नी ने पति की दूसरी शादी कराई, खुशी के मारे बारात में जमकर नाची, खुद विदा कराके घर लाई सौतन..जानें वजह |

पत्नी ने पति की दूसरी शादी कराई, खुशी के मारे बारात में जमकर नाची, खुद विदा कराके घर लाई सौतन..जानें वजह

बरेली के फरीदपुर इलाके में एक महिला ने अपनी पति की दूसरी शादी करा दी है, इतना ही नहीं वो पति की बारात में नाचती गाती गई और अपने सौतन को विदा करा घर ले आई, यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 24, 2022/5:26 pm IST

बरेली, 24 अप्रैल 2022।Wife got husband’s second marriage: यूपी के बरेली से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवा दी है। महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई। इस शादी को पूरे इलाके में चर्चा है।

Wife got husband’s second marriage: दरअसल, शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी, पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी। महिला के मायके वालों ने इस शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी थी, लेकिन महिला ने पति का बचाव करते हुए सबके सामने खड़ी हो गई और पुलिस से कहा कि मेरे पति मेरी सहमति से ही दूसरी शादी कर रहे हैं।

read more: अच्छी खबर: छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा 4 करोड़ से पार, 18 वर्ष से अधिक की 86% आबादी हुई फुली वैक्सीनेटेड

बरेली में फरीदपुर के मोहल्ले में एक परिवार ने 4 साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के युवक से कराई थी। पति -पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे लेकिन चार चालों तक इस दंपति की कोई संतान नहीं हुई, बच्चा ना होने के चलते पति परेशान रहने लगा। इस पर पति ने पत्नी से संतान के लिए दूसरी शादी करने की इच्छा जताई और पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की खुशी के लिए दूसरी शादी के लिए तैयार हो गई।

फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी, बीते गुरुवार युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया। साथ ही उसकी पहली पत्नी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई, पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए। जब दामाद की दूसरी शादी की बात गांव वालों के जरिये महिला के मायके वालों तक पहुंची तो उन्होंने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने फरीदपुर थाने पहुंच गए।

read more: छत्तीसगढ़ में 23 ट्रेनों के कैंसिल करने पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- मैंने तो बहुत पहले ही कहा था कि…

फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार से जब एसपी देहात ने इस मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी, जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है। महिला ने पुलिस को कहा कि उससे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और वो खुद खुशी से इस शादी में शामिल हुई है।