पत्नी से दूर रहने के लिए शख्स ने थाने में लगा दी आग, लंबे समय के लिए जाना चाहता था जेल | Man set fire to police station to stay away from wife

पत्नी से दूर रहने के लिए शख्स ने थाने में लगा दी आग, लंबे समय के लिए जाना चाहता था जेल

पत्नी के शोषण (Wife’s Harassment) से पीड़ित एक पति ने थाने में ही आग लगा दी, जिससे कि उसे लंबे समय के लिए जेल की सजा मिले और वह पत्नी से दूर रह सके।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 30, 2021/4:14 pm IST

राजकोट। पत्नी के शोषण (Wife’s Harassment) से पीड़ित एक पति ने थाने में ही आग लगा दी, जिससे कि उसे लंबे समय के लिए जेल की सजा मिले और वह पत्नी से दूर रह सके। पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, उक्त शख्स ने रविवार को राजकोट शहर में जामनगर रोड पर स्थित बजरंग वाडी पुलिस आउटपोस्ट को आग के हवाले करके पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ा रहा।

ये भी पढ़ें: बिजली की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एनटीपीसी तैयार; बिजली उत्पादन में 23 प्रतिशत वृद्धि

Wife’s Harassment : बजरंग वाडी में पुलिस पोस्ट को आग लगाने वाले शख्स का नाम देवजी उर्फ देव चावड़ा है, आर्थिक मुश्किलों और घरेलू मसलों को लेकर उसकी पत्नी के साथ पिछले कुछ दिनों से लगातार टकराव और कहा सुनी हो रही थी।’ गिरफ्तारी के बाद पुलिस से पूछताछ में देवो चावड़ा ने बताया कि इन्हीं परेशानियों के चलते उसने पुलिस पोस्ट को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: झाझरिया ने रजत पदक दिवंगत पिता को समर्पित किया

सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप

पूरे मामले में गांधीग्राम पुलिस ने देवजी को सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की धारा 436 के तहत गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस जांच में आरोपी देवजी ने बताया कि वह अपनी पत्नी से काफी तंग आ गया था और लंबे समय के लिए जेल जाना चाहता था, इसलिए उसने पुलिस पोस्ट को आग लगा दी। आईपीसी की धारा 436 के तहत व्यक्ति को दस साल की जेल या जुर्माने का प्रावधान है।

सास तीन लाख रुपए के लिए कर रही थी प्रताड़ित, परेशान होकर महिला ने 7 माह की मासूम के साथ कर ली खुदकुशी

 

 
Flowers