पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया हैवान पति, अवैध संबंध बनाने का शक, हुआ गिरफ्तार | Wife's private part stitched with copper wire; Husband suspected of having illegal relationship, arrested

पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया हैवान पति, अवैध संबंध बनाने का शक, हुआ गिरफ्तार

पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया हैवान पति, अवैध संबंध बनाने का शक, हुआ गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 21, 2021/9:18 am IST

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शख्स ने ऐसी करतूत कर डाली जिससे मानवता शर्मसार हो गई। अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट तांबे के तार से सिल दिया, आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

read more: पांच इंच लंबी है इस महिला की मिडिल फिंगर, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था, शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की, महिला चीखती चिल्लाती रही इसी दौरान उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया। ऐसे में महिला की हालत बिगड़ गई और इस मामले की कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई, इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं

read more: टीवी सीरियल देखने में व्यस्त सास ने खाने बनाने से किया इंकार, बहू न…

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके शरीर पर टांके लगाए वो मुझे पापी समझता है, मैं सो रही थी सुबह छह बजे उसने मेरे हाथ, पैर पकड़े और मुंह में कपड़ा ठूंसा जिससे मेरी रोने की आवाज न निकले, फिर उसने तांबे के तार से टांके लगाए, महिला ने कहा कि उसका पति उसपर शक करता है। वहीं आरोपी पति का कहना है कि पत्नी मुझे धोखा दे रही थी और दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध बना रही थी। मैं सुबह काम के लिए निकलता हूं और मेरी पत्नी मेरे पीछे इधर, उधर घूमने निकल जाती है, गुस्से में आ कर मैंने तार से टांके लगा दिए।

read more: 13 साल के स्टूडेंट से लेडी टीचर ने रचाई शादी, सुहागरात मनाने के 6 द…

पुलिस ने उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट करने और अमानवीय कृत्य के मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया, मेडिकल के आधार पर जो चोट सामने आई है, उसके आधार पर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।