Woman arrested for driving a scooty without clothes

बिना कपड़ों के स्कूटी से सरपट भाग रही थी महिला, पुलिस ने किया अरेस्ट तो मचाया हंगामा

woman riding a scooty without clothes यह महिला बीच सड़क पर बिना कपड़ों के अपनी स्कूटी लेकर भाग रही थी। पुलिस के साथ भी बदतमीजी की।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : January 2, 2023/10:21 pm IST

Woman arrested for driving a scooty without clothes : कई बार ऐसा होता है कि लोग बाइक चलाते हैं या कार चलाते हैं तो कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक महिला ने तो हद पार कर दी। यह महिला बीच सड़क पर बिना कपड़ों के अपनी स्कूटी लेकर भाग रही थी। इसके बाद वहां जब पुलिस पहुंची तो महिला ने पुलिस के साथ भी बदतमीजी की। आखिरकार उसे पकड़ लिया गया।

Read more: बिकिनी में एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने, पतली कमर पर थम गईं निगाहें 

बहुत तेजी से स्कूटी लेकर भाग रही

दरअसल, यह घटना ब्राजील के दक्षिणपूर्वी राज्य एस्पिरिटो सैंटो की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की राजधानी विला वेल्हा से विटोरिया को जाने वाली एक सड़क पर यह घटना हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों ने जब महिला को देखा तो समझ में नहीं आया कि क्या किया जाए क्योंकि महिला बहुत तेजी से अपनी स्कूटी लेकर भाग रही थी।

पुलिस ने किया महिला का पीछा

इसके बाद एक चौराहे पर जब महिला को कुछ लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने अपनी गाड़ी से महिला का पीछा किया और उसे रोका। ने पुलिस ने महिला को रोकना चाहा तो महिला ने पुलिसकर्मियों को धक्का दे दिया और भाग निकले। इसके बाद फिर महिला को पकड़ा गया इस दौरान महिला को कुछ कपड़े भी पहनाए गए।

Read more: Business New Idea: नए साल में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, मात्र 10 हजार रुपये में होगी लाखों की कमाई 

जानिए महिला ने ऐसा क्यों किया?

Woman arrested for driving a scooty without clothes: बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस वालों को धक्का दे रही थी। आखिर में उसे अरेस्ट कर लिया गया है और उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि महिला ने ऐसा क्यों किया। क्या वो किसी प्रदर्शन में शामिल होने जा रही थी या किसी बात का विरोध कर रहे थी। पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें