Young man Eat Snake after Snake Bite Man

सांप ने काटा तो युवक सांप को ही चबाकर खा गया, अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर बोले- इसे तो कोई परेशानी ही नहीं

सांप ने काटा तो युवक सांप को ही चबाकर खा गया, डॉक्टर बोले- इसे तो कोई परेशानी ही नहीं! Young man Eat Snake after Snake Bite Man

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 21, 2022/4:35 am IST

बांदा: zara hatke news 2022 उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरसअल एक युवक को सांप ने काट लिया तो उसने सांप को ही गाजर की तरह चबाकर खा गया। हैरानी की बात ये है कि जब युवक को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि सांप काटने से युवक को कोई परेशानी नहीं हुई। वहीं, अब ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: आफत की बारिश, अब तक 82 की मौत, बाढ़ से 47 लाख लोग प्रभावित, मौसम विभाग ने ​दी भारी बारिश की चेतावनी

Young man Eat Snake आमतौर पर सांप के डंसने के बाद व्यक्ति डर जाता है या फिर घबराकर अचेत हो जाता है। लेकिन, ग्राम स्योहट में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 50 वर्षीय किसान माताबदल के घर में सांप निकल आया था और वह उसे पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच सांप ने उनके हाथ में काट लिया। इसपर माताबदल गुस्से से भर उठे और किसी तरह सांप को पकड़ लिया। सांप को मारने के बाद उसे मुंह से काटकर गाजर मूली की तरह माताबदल खा गये।

Read More: पेंशनर्स को नहीं मिल रहा 17% DR का लाभ, सरकार को दी चेतावनी, कहा- चुनाव में भुगतना पड़ेगा अंजाम 

इस पूरी घटना की जानकारी घरवालाें को हुई तो वे घबरा गए। पुत्र मुलायम सिंह व स्वजन उसे अस्पताल ले चलने की जिद करने लगे लेकिन माताबदल जाने को तैयार नहीं हुआ। बाद में घरवालों की जबरदस्ती पर माताबदल को कमासिन सीएचसी ले जाया गया। उसके अस्पताल जाने के बाद घरवालों ने उल्टा ढोल बजवाकर परंपरा का निर्वहन किया।

Read More: शादी से एक दिन पहले जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट, दूसरे युवक के साथ युवती….

सीएचसी में चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। माताबदल ने डॉक्टरों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने की बात कही। वह अस्पताल नहीं आना चाहता था लेकिन घरवाले जबरदस्ती ले आए हैं। डॉक्टरों ने उसका परीक्षण करने के बाद उसकी हालत सामान्य बताई।

Read More: शादी से एक दिन पहले जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट, दूसरे युवक के साथ युवती….

 
Flowers