Tej Patta Ke Totke

घर में चाहते है सुख-शांति तो करें तेजपत्ता के ये टोटकें, इससे आपकी हर मनोकामना होगी पूरी

Tej Patta Ke Totke तेजपत्ता के इन टोटकों से चमक सकती है आपकी किस्मत, हर मनोकामना होगी पूरी, बस करना होगा ये छोटा सा काम

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : May 22, 2023/5:08 pm IST

Tej Patta Ke Totke: हमारे किचन में कई बार ऐसे उपयोगी सामान होते हैं, जिसका उपाए हम बुरी नजर उतारने के लिए भी रख सकते हैं। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको तेजपत्ता के बताएंगे जो ज्योतिष उपायों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और इसे आर्थिक समस्याओं के लिए भी उपयोगी माना जाता है। यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं और तेजपत्ते से जुड़े टोटके करना चाहते हैं तो निम्नलिखित उपायों को अपना सकते हैं।

– Tej Patta Ke Totke: शनिवार के दिन 5 तेजपत्ते और 5 काली मिर्च को मिलाकर जलाने से आपके घर में समस्याओं का समाधान हो सकता है और लड़ाई-झगड़ों से मुक्ति मिल सकती है। यह उपाय घर की ऊर्जा को शुद्ध करने में मदद कर सकता है।

– Tej Patta Ke Totke: सूखे तेजपत्ते को रोज़ाना रात को घर में 7 दिनों तक जलाने से जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत हो सकते हैं और लड़ाई-झगड़ों से मुक्ति मिल सकती है। यह उपाय घर की ऊर्जा को शुद्ध करने और प्रेम और सौहार्द को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

– Tej Patta Ke Totke: आप अपने सोने के स्थान पर या तकिये के नीचे एक तेजपत्ता रखें। यह उपाय आपकी नींद को शांति और सकारात्मकता के साथ पुनर्स्थापित कर सकता है। यह एक और सरल तेजपत्ता उपाय है जो आपको बुरे सपनों से निजात दिलाने और घर की समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है।

– Tej Patta Ke Totke: आप शुक्रवार के दिन एक तेजपत्ता को माता लक्ष्मी के चरणों में रखकर अपने पर्स में रखें। यह उपाय आपके लिए धन के योग बढ़ाने में मदद कर सकता है और आपके पैसों से भरी पर्स को स्थिर रख सकता है।

– Tej Patta Ke Totke: आप एक तेजपत्ता के ऊपर सिंदूर के सहारे उस इच्छा के दो शब्द लिखें और इसे अपने घर के मंदिर में रखें। यह उपाय आपकी मनोकामना की पूर्ति में मदद कर सकता है और उसे जल्दी से पूर्ण कर सकता है।

– Tej Patta Ke Totke: आप 7 तेजपत्ते और एक चम्मच नमक लेकर सिर के ऊपर से 7 बार घुमाएं और घर के बाहर किसी स्थान पर या किसी पेड़ के नीचे इन पत्तों को रखें। यह उपाय आपके घर में नजर दोष को दूर कर सकता है।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।)

ये भी पढ़ें- भारतीय वायु सेना में नौकरी करने का सुनहरा मौका, सैकड़ों पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें आवेदन की तारीख और योग्यता

ये भी पढ़ें- मौसम ने ली करवट, नौतपे में प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम का हाल, गर्मी की आफत से मिलेगी राहत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें