MP Weather News

MP Weather News: कहर बरपाएगी ठंड, इन जिलों में घने कोहरे और कोल्ड डे का अलर्ट जारी, देखें आने वाले दिनों का हाल

MP Weather News 25 जिलों में घने कोहरे-कोल्ड डे का अलर्ट, पश्चिमी विक्षोभ का असर, बादलों की आवाजाही, बारिश-ओले के भी आसार

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 07:08 PM IST, Published Date : January 2, 2024/7:08 pm IST

MP Weather News: भोपाल। मध्य प्रदेश में नए साल की शुरुआत कोहरे की धुंध में हुई है। आज राज्य के कई हिस्सों में घना कोहरा छाया रहा। एमपी मौसम विभाग के मुताबिक ग्वालियर चंबल, सागर और रीवा संभाग के जिलों में घने कोहरे की चेतावनी जारी है। वहीं कई जिलों में शीतलहर के साथ कोल्ड डे की भी स्थिति बन सकती है। इसके अलावा 2 से 4 जनवरी के बादल छाने के साथ बारिश और ओले गिरने की भी संभावना जताई गई है।

इन जिलों में कोहरे का अलर्ट

– MP Weather News: चंबल संभाग के जिलों में शिवपुरी, टीकमगढ़, निमाड़ी, पन्ना जिलों में शीतल दिन, ग्वालियर, दतिया, सतना, छतरपुर जिलों में तीव्र शीतल दिन के आसार ।
– MP Weather News: ग्वालियर चंबल सागर संभाग के जिलों में नीमच मंदसौर जिले में कहीं कहीं मध्यम से घने कोहरे का असर ।
– MP Weather News: रीवा के साथ में विदिशा, रायसेन, भोपाल, राजगढ़, रतलाम, उज्जैन, शाजापुर, आगर मालवा के जिलों में भी हल्के से मध्यम कोहरे की चेतावनी ।

4 जनवरी तक इन जिलों में बारिश के भी आसार

MP Weather News: मध्य प्रदेश मौसम विभाग के मुताबिक, जनवरी के पहले सप्ताह में भोपाल, सागर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और रीवा संभाग के जिलों में ओलावृष्टि के आसार है। जबकि इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर और शहडोल में बूंदाबांदी हो सकती है।रीवा और शहडोल संभाग में कहीं-कहीं घने कोहरे और बारिश के साथ ओले गिरने की भी संभावना है। 2 से 4 जनवरी को प्रदेश के पूर्वी हिस्से जबलपुर, सागर, रीवा संभाग में कहीं-कहीं बूंदाबांदी हो सकती है ।बूंदाबांदी की स्थिति में कोहरा घना रहेगा। इधर, अगले दो दिनों में मौसम में होने वाले बदलाव की वजह से प्रदेश में फिर से तेज ठंड का एक दौर शुरू होगा।

ये भी पढ़ें- CM Mohan Meeting: ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल को लेकर सीएम सख्त, इन लोगों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

ये भी पढ़ें- Drivers Strike: ड्राइवर्स हड़ताल को लेकर परिवहन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- “गलत तरीके से समझाया जा रहा कानून”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers