MP Weather Update: प्रदेश में दिख रहा तूफान मिचौंग का असर, बारिश के साथ कड़ाके की ठंड ढा रही सितम, अलर्ट जारी

MP Weather Update: प्रदेश में दिख रहा तूफान मिचौंग का असर, बारिश के साथ कड़ाके की ठंड ढा रही सितम, अलर्ट जारी

  •  
  • Publish Date - December 7, 2023 / 07:26 AM IST

MP Weather Update: भोपाल। देश के साथ-साथ इन दिनों प्रदेश में भी मौजम का मिजाज बदला हुआ है। कहीं शीतलहर तो कही भारी बारिश तबाही मचा रही है। इसी बीच अब एमपी में एमपी में कड़ाके की ठंड का कहर भी जारी है। बताया जा रहा है कि हवाओं के साथ आ रही नमी से ठंड बढ़ी है।

Read More: CG weather update: प्रदेश में बारिश के कारण लुढ़का पारा, बढ़ी कड़ाके की ठंड, अगले 24 घंटे बाद भी बारिश के आसार… 

मध्यप्रदेश में भी तूफान मिचौंग का असर

दरअसल, कई राज्यों के साथ मध्यप्रदेश में भी तूफान मिचौंग का असर देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से प्रदेश में बारिश हो रही है। नम हवा के कारण मध्य प्रदेश के पूर्वी जिले में हल्की बारिश की संभावना है। वहीं, शहडोल, रीवा और जबलपुर संभाग के कई जिलों में आज हल्की बारिश हो सकती है। दिन और रात के तापमान में 7.4 डिग्री का अंतर देखा जा रहा है। राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां रात का पारा 16.5 पर पंहुचा। वहीं, मौसम विभाग से जानकारी मिली है कि अगले 2 दिन धुंध और बादल छाए रहेंगे।

Read More:  Earthquake in Assam: सुबह-सुबह भूकंप के जोरदार झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता… 

इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार छिंदवाड़ा, सिवनी, अनूपपुर, डिंडोरी, मंडला और बालाघाट जिलों में कहीं-कहीं बारिश के आसार हैं। प्रदेश में कई जगहों पर कोहरे की वजह से विजिबिलिटी घट गई है, जिससे आवाजाही में परेशानी हो रही है। मौसम विभाग ने बादल छाये रहने की आशंका जताई है। साथ ही बारिश होने के भी आसार हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp