MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में ठिठुरन वाली ठंड के बीच होगी बारिश की एंट्री, तापमान में आएगी और गिरावट, अलर्ट जारी

MP Weather Update: प्रदेश में ठिठुरन वाली ठंड के बीच होगी बारिश की एंट्री, तापमान में आएगी और गिरावट, अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 07:35 AM IST, Published Date : December 18, 2023/7:31 am IST

MP Weather Update: भोपाल। देश के कई हिस्सों में इन दिनों कड़ाके की ठंड देखने को मिल रही है। कहीं शीतलहर तो कहीं बर्फबारी और ठंडी हवाओं की ठिठुरन से लोगों को भारी ठंड का सामना करना पड़ रहा है। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां और ठंड बढ़ेगी।

Read More: Tea Side Effects: सुबह चाय की चुस्की का मजा लेने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, सेहत पर पड़ सकता है भारी 

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, न्यूनतम तापमानों में 72 घण्टो के दौरान 2 से 3 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट के आसार हैं। सर्द हवाओं के चलते अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। न्यूनतम तापमान में भी गिरावट का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं, न्यूनतम तापमान में गिरावट से प्रदेश भर में ठिठुरन बढ़ेगी। वहीं, दिसबंर के आखिरी सप्ताह में बारिश की भी संभावना बन सकती है।

Read More: India-Iran Visa: भारतीयों के लिए खुशखरबी…! मलेशिया और श्रीलंका के बाद अब इस देश में बिना वीजा कर सकेंगे यात्रा 

MP Weather Update: बात करें इंदौर की तो कल रात से फिर ठिठुरन बढ़ी है। करीब तीन डिग्री तक रात का पारा लुढ़का है। 3 अलग- अलग स्थानों पर बनी मौसम प्रणाली के असर के चलते इंदौर पर उत्तरी और पश्चिमी हवाओं का सीधा असर पड़ रहा है। अगले दो दिनों में तापमान और गिरावट होगी। अधिकतम तापमान 23 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री दर्ज हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp