Mumbai Rain Alert

Rain Alert : राजधानी में बारिश ने बरपाया कहर…! अगले 5 दिनों तक होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ‘येलो’ अलर्ट

Mumbai Rain Alert: मुंबई और उसके आसपास के उपनगरों में पिछले एक सप्ताह से जारी हल्की बारिश के बाद शुक्रवार को मध्यम से भारी बारिश हुई।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 07:08 PM IST, Published Date : July 14, 2023/6:33 pm IST

Mumbai Rain Alert : मुंबई। मुंबई और उसके आसपास के उपनगरों में पिछले एक सप्ताह से जारी हल्की बारिश के बाद शुक्रवार को मध्यम से भारी बारिश हुई, जिसके कारण कुछ स्थानों पर जलजमाव होने से यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नगर निकाय के एक अधिकारी के मुताबिक, भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना व्यक्त करते हुए मुंबई के लिये ‘येलो’ अलर्ट की चेतावनी जारी की है।

read more :छत्तीसगढ़ के 3 मंत्रियों के विभागों में फेरबदल, TS सिंहदेव को मिला ऊर्जा विभाग… 

Mumbai Rain Alert : अधिकारी के मुताबिक, अगले पांच दिनों के लिये जारी ‘जिला पूर्वानुमान और चेतावनी’ में, आईएमडी ने मुंबई के लिए पूर्वानुमानित ‘ग्रीन’ अलर्ट को बदलकर ‘येलो’ अलर्ट कर दिया है। मुंबई में सुबह से ही मध्यम से भारी बारिश हो रही है। अधिकारियों ने बताया कि उपनगरों की तुलना में शहर में बारिश तेज थी। अधिकारी के मुताबिक, सुबह से मुंबई में बारिश का सिलसिला जारी है, जिससे शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव होने से वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई है।

read more :Raisen News: नशेड़ियों के लिए बड़ी मात्रा में लाई जा रही थी ये खास दवा, सौदागरों को पुलिस ने दबोचा 

रेलवे के अधिकारियों ने दावा किया कि उपनगर में ट्रेन निर्धारित समय पर संचालित हो रही हैं, जबकि यात्रियों ने सेवाओं में 10 से 15 मिनट के विलंब होने की शिकायत की। अंधेरी सब-वे के आसपास बारिश का पानी जमा होने के कारण सुबह करीब पौने नौ बजे वहां यातायात रोक दिया गया था। मुंबई यातायात पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते पर जानकारी दी, ‘‘जलजमाव के कारण अंधेरी सब-वे को बंद कर दिया गया है और यातायात को विले पार्ले पुल तथा कैप्टन गोर मार्ग एसवी रोड की ओर मोड़ दिया गया है।’’

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें